Move to Jagran APP

उत्तराखंड में डोर-टू-डोर कैंपेन, बच्चों का वीडियो शेयर कर मतदाताओं को रिझाने का प्रयास

हर एक प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन में लगा हुआ है तो वहीं बड़े राष्ट्रीय नेताओं के डोर टू डोर कैंपेन भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे है। इसी तरह से जल्द ही उत्तराखंड में भी बड़े नेता अब लोगों के घर-घर में वोट मांगते नजर आएंगे।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Wed, 02 Feb 2022 06:26 PM (IST)Updated: Wed, 02 Feb 2022 06:26 PM (IST)
उत्तराखंड में डोर-टू-डोर कैंपेन, बच्चों का वीडियो शेयर कर मतदाताओं को रिझाने का प्रयास
चुनाव प्रचार के दौरान हरीश रावत के कार्यक्रम में एक बच्चा (फाइल फोटो)

हरिद्वार, एजेंसी। उत्‍तराखंड में विधानसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे प्रचार के रंग भी तेज हो रहे हैं। सभी पार्टियों ने दमखम दिखाना शुरू कर दिया है। कैंपेन के तहत सभी दल तरह तरह के हथकंडे अपना रहे है। ऐसे में प्रत्याशी और स्टार प्रचारक घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। हर एक प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेन में लगा हुआ है तो वहीं बड़े राष्ट्रीय नेताओं के डोर टू डोर कैंपेन भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे है। इसी तरह से जल्द ही उत्तराखंड में भी बड़े नेता अब लोगों के घर-घर में वोट मांगते नजर आएंगे।

loksabha election banner

उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी अपने विधानसभा समेत अन्‍य सीटों पर भी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं, तो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस सोशल मीडिया में बच्चों का वीडियो शेयर कर वोटरों के दिल में जगह बनाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सोशल मीडिया एप कू पर दो वीडियो शेयर किया है, वीडियो में दो बच्चे शेकिन मुखिया और प्रणय हरीश रावत के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे है।

Koo App

थैंक्यू बेटा #ShekinaMukhiya

View attached media content - Harish Rawat (@harishrawatcmuk) 2 Feb 2022

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया एप कू पर प्रियंका गांधी का एक पोस्टर शेयर कर लोगों से अपील की कि 2 फरवरी को प्रियंका गांधी वाड्रा की उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा वर्चुअल रैली में जरूर जुड़े और सुनें।

Koo App

#लड़की_हूं_लड़_सकती_हूं 2 फरवरी को श्रीमती Priyanka Gandhi Vadra जी की उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा #वर्चुअल_रैली जरूर जुड़े और सुनें। #प्रियंका_दीदी_आली_रे #uttarakhand #Congress

View attached media content - Harish Rawat (@harishrawatcmuk) 2 Feb 2022

वहीं आम आदमी पार्टी ने भी एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कैप्शन लिखा गया है कि 'अगले पाँच साल अरविंद केजरीवाल, अगले पाँच साल कर्नल कोठियाल'

इस बच्चे को भी पता है भविष्य को सिर्फ AAP सवारेगी।

Koo App

”अगले पाँच साल अरविंद केजरीवाल, अगले पाँच साल कर्नल कोठियाल” इस बच्चे को भी पता है भविष्य को सिर्फ AAP सवारेगी 😍😍 #भैजी_सुनो_झाड़ू_चुनों

View attached media content - Aam Aadmi Party Uttarakhand (@AAPUttarakhand) 2 Feb 2022

वहीं भाजपा भी राज्य में डोर टू डोर मेगा कैंपेन कर रही है। राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सहित सभी प्रत्याशी व राष्ट्रीय नेता घर-घर जाकर प्रचार कर रहे है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने सोशल मीडिया एप कू पर पोस्ट किया कि आज हरिद्वार में घर-घर जनसंपर्क के माध्यम से क्षेत्र की देवतुल्य जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सम्मानित जनता से मिल रहा अपार समर्थन इस बात का प्रमाण है कि फिर एक बार प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बन रही है।

Koo App

आज कैंट विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती सविता कपूर जी के पक्ष में ”चुनाव अभियान कार्यक्रम” का शुभारंभ कर वहाँ की देवतुल्य जनता से उनके पक्ष में अधिक से अधिक वोट करके उनको भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

View attached media content - Madan Kaushik (@madankaushikbjp) 1 Feb 2022

बता दें कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होने हैं। 10 मार्च को परिणाम आएंगे। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपने चुनावी प्रचार को तेज कर दिया है। बीजेपी-कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी समेत कई दल चुनावी मैदान में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.