Move to Jagran APP

BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- अगर बिना बकरा कटे मने बकरीद तो फिर दिवाली में नहीं होगी आतिशबाजी

Controversial Post By BJP MP Sakshi Maharaj सांसद साक्षी महाराज ने दिवाली पर आतिशबाजी पर बवाल को लेकर फेसबुक पेज पर एक विवादित पोस्ट की है। साक्षी महाराज ने फेसबुक पर लिखा है कि जिस साल से बकरे के बगैर बकरीद मनेगी उसी साल से पटाखों के बगैर दिवाली मनेगी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 11:59 AM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 11:59 AM (IST)
BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- अगर बिना बकरा कटे मने बकरीद तो फिर दिवाली में नहीं होगी आतिशबाजी
उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी कई बयान दे चुके हैं

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज के बोल एक बार फिर बिगड़ गए हैं। कोरोना संक्रमण के कारण होम आइसोलेशन के दौरान उन्होंने फेसबुक पर बकरीद को लेकर विवादित टिप्पणी की है।

loksabha election banner

सांसद साक्षी महाराज ने दिवाली पर आतिशबाजी को लेकर होने वाले बवाल को लेकर फेसबुक पेज पर एक विवादित पोस्ट की है। आतिशबाजी को लेकर साक्षी महाराज ने फेसबुक पर लिखा है कि जिस साल से बकरे के बगैर बकरीद मनेगी, उसी साल से पटाखों के बगैर दिवाली मनेगी। उन्होंने कहा कि यदि देश मे बिन बकरा मने बकरीद तो दीपावली पर भी पटाखे नहीं छूटेंगे। सांसद साक्षी महाराज ने फेसबुक पर प्रदूषण को लेकर पटाखा नहीं जलाने के संदेशों पर टिप्पणी कर तीखा तंज कसा है। उन्होंने कमेंट में कहा है कि जिस दिन बिना बकरा के बकरीद मनाई जाएगी, उसी दिन से बिना पटाखों के दीपावली भी मनाई जाने लगेगी। प्रदूषण के नाम पर पटाखों को लेकर ज्यादा ज्ञान नहीं झोका जाए। सांसद की ओर से फेसबुक पोस्ट पर किए गए इस कमेंट को उनके समर्थक जमकर लाइक कर रहे हैं।

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज इससे पहले भी कई बयान दे चुके हैं, जिसको लेकर वह अक्सर सुॢखयों में रहते है। इसकी गिनती भाजपा के फायर फायर ब्रांड नेता के रूप में की जाती है। इन दिनों कोरोना संक्रमण के कारण वह दिल्ली में होम आइसोलेशन में हैं। इसी दौरान फेसबुक पर उन्होंने प्रदूषण को लेकर बकरीद तथा दिवाली की तुलना कर दी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर पटाखों को लेकर प्रदूषण होने को लेकर लोगों से ज्यादा ज्ञान नहीं देने को कहा है।

सांसद साक्षी महाराज भी कोरोना पॉजिटिव

भाजपा सांसद साक्षी महाराज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने फेसबुक पर इसको लेकर संदेश दिया है। उन्होंने संपर्क में आने वाले अपने करीबियों को भी कोरोना का टेस्ट कराने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार अब मैं होम आइसोलेट रहूंगा। उन्होंने दिल्ली में कोविड जांच कराई थी। उन्होंने कहा है कि बांगरमऊ उपचुनाव के तीन दिवसीय दौरे के बाद से वह अस्वस्थ चल रहे थे। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब डॉक्टरों की सलाह पर वह 15 दिनों के लिए होम क्वारंटीन हो रहे हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले समर्थकों से भी कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की है। उन्नाव सांसद ने अपने समर्थकोंं से जानकारी शेयर करते हुए संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोविड-19 टेस्ट करानेे की अपील की। उन्होंने कहा कि शनिवार को उनके आवास पर सभी साथियों की कोरोना जांच होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.