कांग्रेसियों ने माता हिडिंबा की खाई कसम, जिसे मिलेगा टिकट उसका देंगे साथ

मनाली विधानसभा में डेढ़ दशक से हार का सामना कर रही कांग्रेस एकजुट हो गई है। कांग्रेस पार्टी से टिकटार्थियों ने माता हिडिंबा के प्रांगण में कसम खाई कि विधानसभा चुनावों में इनमें से किसी को भी कांग्रेस पार्टी टिकट देगी तो वह तन मन धन से उसका समर्थन करेंगे।

Manoj KumarPublish: Sat, 12 Feb 2022 11:30 AM (IST)Updated: Sat, 12 Feb 2022 11:30 AM (IST)
कांग्रेसियों ने माता हिडिंबा की खाई कसम, जिसे मिलेगा टिकट उसका देंगे साथ

मनाली, जागरण संवाददाता। मनाली विधानसभा में डेढ़ दशक से हार का सामना कर रही कांग्रेस अब एकजुट हो गई है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी से टिकटार्थियों ने माता हिडिंबाके प्रांगण में कसम खाई कि आगामी विधानसभा चुनावों में इनमें से किसी को भी कांग्रेस पार्टी टिकट देगी तो वह तन मन धन से उसका समर्थन करेंगे। न तो आजाद चुनाव लड़ेंगे ना ही भितरघात करेंगे और न ही कांग्रेस पार्टी के अलावा किसी अन्य दल का दामन थामेंगे। सभी पूरी तरह से समर्पित होकर कांग्रेस के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे और चुनावों में जीत हासिल करेंगे। टिकट के दावेदार भुवनेश्वर गौड़, हरी चन्द शर्मा, नवीन तनवर व देवेंद्र नेगी ने अपने समर्थकों के माता हिडिंबाके दरबार में हाजरी भरी। माथा टेककर आशीर्वाद लिया और एकजुटता की शपथ ली। गौर हो कि डेढ़ दशक से कांग्रेस मनाली में अपना खाता नहीं खोल पाई है। हार का कारण सभी कांग्रेस जन गुटबाजी मानते हैं। सभी कांग्रेस नेताओं ने दर्जनों पदाधिकरियों व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में माता के प्रांगण में एकजुटता का प्रण लिया। माता हिङ्क्षडबा का प्रांगण माता की जय के साथ साथ कांग्रेस की जय से भी गूंज उठा। मनाली विधानसभा कांग्रेस के अध्यक्ष हरी चंद शर्मा ने कहा कि सभी नेताओं ने माता हिङ्क्षडबा के मंदिर में एकजुटता की कसम खाई है। उन्होंने कहा कि सभी एकजुटता से काम करेंगे।

मनाली शहरी अध्यक्ष तारा चन्द नेगी ने बताया कि एक जुटता की कसम खाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस के सभी संगठनों के पदाधिकारियों ने भी एकजुटता की कसम खाई है। दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं द्वारा कसम खाने का मामला मनाली में चर्चा का विषय बन गया है। कोई इसे कांग्रेस के लिए अच्छा मान रह है तो कोई चुटकी लेकर मजाकिया अंदाज में चर्चा कर रहा है।

Edited By Manoj Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept