Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच साठगांठ

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भुवनेश्वर में अमित शाह की अध्यक्षता में हुई पूर्वी क्षेत्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शिरकत करने पर हमला बोला है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 08:57 PM (IST)
कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच साठगांठ
कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले- ममता बनर्जी और पीएम मोदी के बीच साठगांठ

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने भुवनेश्वर में शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई पूर्वी क्षेत्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शिरकत करने पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता व मोदी के बीच साठगांठ है। ममता सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए केंद्र का विरोध करती हैं। ममता खुद को बचाने में व्यस्त हैं। उन्हें दिल्ली में हुई ¨हसा की घटनाओं से कोई मतलब नहीं है। वह सिर्फ दिखावे के लिए उसपर आंसू बहा रही हैं।

loksabha election banner

शाह से मुलाकात के बाद राजीव कुमार की गिरफ्तारी टली

अधीर ने यह भी कहा कि सारधा चिटफंड मामले में आइपीएस अधिकारी राजीव कुमार पर जब गिरफ्तारी की तलवार लटकी थी, तब उन्हें बचाने के लिए ममता दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गई थीं। इसके बाद पीएम ने उन्हें केंद्रीय गृहमंत्री के पास भेज दिया था। अमित शाह से ममता की मुलाकात के बाद राजीव कुमार सीबीआइ की गिरफ्तारी से बच गए थे। अधीर ने सारधा व नारदा मामले की जांच पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि ममता व केंद्र के बीच मिलीभगत के चलते सीबीआइ चुप है। गौरतलब है कि दिल्ली की हिंसा को लेकर अधीर ने भुवनेश्वर में होने वाली बैठक रद करने की मांग की थी।

दिल्ली हिंसा पर ममता जो कुछ बोल रही हैं, वह महज दिखावा

दूसरी ओर, पूर्व माकपा सांसद मोहम्मद सलीम ने भी गृहमंत्री के साथ बैठक को लेकर ममता पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली हिंसा पर ममता जो कुछ बोल रही हैं, वह महज दिखावा है। वहीं, विधानसभा में माकपा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि कितनी शर्मनाक बात है कि दिल्ली जल रही है और अमित शाह एक मार्च को बंगाल में सभा करने आ रहे हैं। उसी अमित शाह के साथ ममता बैठक कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.