Move to Jagran APP

गोरखपुर में फरियादियों से मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ Gorakhpur News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में जनता दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने करीब 100 लोगों की फरियाद सुनी और समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 11:48 AM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 01:59 PM (IST)
गोरखपुर में फरियादियों से मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ Gorakhpur News
गोरखपुर में फरियादियों से मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। दो दिन के दौरे पर शनिवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में जनता दर्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने करीब 100 लोगों की फरियाद सुनी और समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया। लंबे समय से लंबित मामलों को योगी ने गम्भीरता से लेते हुए कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र मौके पर ही अधिकारियों को सौंपा और तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। योगी करीब एक घंटे जनता दर्शन में रहे।

loksabha election banner

सुबह से ही मंदिर पहुंच गए थे फरियादी

इससे पहले योगी की दिनचर्या परम्परागत रही। गुरु गोरखनाथ व ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की पूजा अर्चना के बाद उन्होंने मंदिर परिसर का भ्रमण किया और फिर कुछ समय गोशाला में गायों के बीच रहे। 7 बजे के करीब वह मन्दिर के हिन्दू सेवाश्रम पहुंचे, जहां फरियाद के लिए तड़के से ही बड़ी संख्या गोरखपुर और आसपास के लोग जमे हुए थे। योगी एक-एक फरियादी के पास खुद गए और उनका प्रार्थना-पत्र लिया। सभी फरियादियों की समस्या को उन्होंने ध्यान से सुना और समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

वरिष्‍ठ अधिकारी रहे मौजूद

हमेशा की तरह इस बार भी पुलिस के मामले ज्यादा आये। मुख्यमंत्री के जाने के बाद बचे हुए करीब 100 फरियादियों की समस्या मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के प्रभारी मोती लाल सिंह ने सुनीं। इस दौरान एडीजी दावा शेरपा व जयनारायण सिंह, कमिश्नर जयंत नार्लिकर, जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.