Move to Jagran APP

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे सोनभद्र, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को विकास कार्यों की समीक्षा करने सोनभद्र जिले में तीसरे दौरे पर तय समय से घंटे भर की देरी से दोपहर करीब एक बजे पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 01:31 PM (IST)
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे सोनभद्र, विकास कार्यों का लेंगे जायजा
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पहुंचे सोनभद्र, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

सोनभद्र । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को सोनभद्र जिले में अपने तीसरे दौरे पर तय समय से घंटे भर की देरी से दोपहर करीब डेढ बजे पहुंचे। इस दौरान वह बहुअरा प्राथमिक विद्यालय में स्मार्ट क्लास का शुभारंभ करेंगे और बहुअरा ग्राम पंचायत व मुसहर बस्ती का निरीक्षण कर विकास कार्यों की हकीकत जानेंगे। इसके साथ ही लोढ़ी स्थित कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ नीति आयोग के इंडीकेटर्स पर हुए कार्यों की समीक्षा करते हुए कानून व्यवस्था का भी हाल भी जानेंगे। सीएम के आगमन को लेकर तैयारी उनके आने से पूर्व ही मुकम्मल कर ली गई थी।

loksabha election banner

बच्‍चों से भी करेंगे मुलाकात
मुख्यमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उनको 11 बजकर 40 मिनट पर चुर्क स्थित पुलिस लाइन में हेलीकाफ्टर से उतरना था मगर उनका विमान लगभग घंटे भर की देरी से आया। इसके बाद सीधे राबर्टसगंज ब्लाक के बहुअरा ग्राम पंचायत में पहुंचेंगे। वहां प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण और स्मार्ट क्लास का शुभारंभ करते हुए बच्चों से मिलेंगे। इसके बाद मुसहर बस्ती व बहुअरा ग्रामसभा का निरीक्षण करेंगे। वहां से कलेक्ट्रेट सभागार के लिए रवाना होंगे। वहां नीति आयोग के लोगों व जनपद के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक व कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक लेंगे। दोपहर बाद तीन बजकर 55 मिनट पर पुन: चुर्क पुलिस लाइन से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे। सीएम के आगमन का प्रोटोकाल आते ही जिले के अधिकारियों ने कमर कस लिया है। सुरक्षा के मद्देनजर पहले से ही कड़ा इंतजाम किया गया है।

विरोध की योजना बना रहे सपाई हिरासत में
सीएम योगी आदित्य नाथ के आगमन के पूर्व सपा कार्यालय उरमौरा से पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। आरोप है कि चुर्क हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल बहुअरा आते समय सीएम के काफिले को रास्‍ते में ही रोकने की सपाइयों की योजना थी। हिरासत में लिए गए सपाइयों को फ‍िलहाल पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.