Move to Jagran APP

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल, सात मार्च को करेंगे रामलला का दर्शन

Uddhav Thackeray महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या में राम लला का दर्शन करेंगे। महाराष्ट्र में सरकार के 100 दिन होने पर मुख्यमंत्री अयोध्या का रूख करेंगे

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 12:01 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 12:04 PM (IST)
महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल, सात मार्च को करेंगे रामलला का दर्शन
महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे का अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल, सात मार्च को करेंगे रामलला का दर्शन

लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अयोध्या में राम लला का दर्शन करने वाले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे एक बार फिर अयोध्या का रूख करेंगे। महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद अब उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या आएंगे। सरकार के सौ दिन पूरा होने के बाद ही उनका अयोध्या आने का कार्यक्रम फाइनल हो गया है।

loksabha election banner

शिवसेना से राज्यसभा सदस्य तथा पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरा का कार्यक्रम फाइनल होने की पुष्टि की है। इससे पहले भी राउत बीती जून में ठाकरे से साथ अयोध्या आए थे। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सात मार्च को अयोध्या जाकर राम लला का दर्शन करेंगे। महाराष्ट्र में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार के सौ दिन का कार्यकाल के पूरे होने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे श्रीराम के पावन दर्शन करने अयोध्या जा रहे हैं। संजय राउत ने अयोध्या यात्रा पर महाराष्ट्र सरकार में अपने सहयोगी दल कांग्रेस ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को भी आमंत्रित किया है।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लोकसभा चुनाव के बाद जून 2019 में अपनी पार्टी के 18 सदस्यों के साथ अयोध्या का दौरा किया था। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीती 24 नवंबर को उद्धव ठाकरे अयोध्या जाने वाले थे। परन्तु सरकार बनाने के अनिश्चितता की स्थिति को देखते हुए इस योजना को उस समय स्थगित कर दिया गया था। अब सरकार के 100 पूरे होने की खुशी में वह भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.