Move to Jagran APP

CAA Protest : मायावती की CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर दर्ज केस वापस लेने की मांग

CAA Protest in UP ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहने वाली बसपा मुखिया ने सोमवार को सीएए के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 02:26 PM (IST)
CAA Protest : मायावती की CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर दर्ज केस वापस लेने की मांग
CAA Protest : मायावती की CAA के विरोध में प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर दर्ज केस वापस लेने की मांग

लखनऊ, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपने वाली बहुजन समाज पार्टी की मुखिया इसके खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के पक्ष में उतर आई हैं। सीएए के विरोध में हिंसा के खिलाफ रहने वाली मायावती ने इसके खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के खिलाफ दर्ज केस सरकार से वापस लेने की मांग की है।

loksabha election banner

ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहने वाली बसपा मुखिया ने सोमवार को सीएए के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के समर्थन में अपनी प्रतिक्रिया दी। मायावती ने कहा कि प्रदेश की भाजपा की सरकार सीएए व एनआरसी का विरोध करने वाली महिलाओं व अन्य प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज सभी मुकदमों को वापस ले। मायावती की आरोप है कि कई लोगों के खिलाफ गलत केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही मायावती ने मांग की है कि इस दौरान विरोध-प्रदर्शन में जिसकी भी जान गई है सरकार उनके परिवार वालों की उचित मदद करे।

प्रदेश के अलीगढ़, प्रयागराज, कानपुर, मेरठ व वाराणसी के साथ लखनऊ में घंटाघर व गोमतीनगर में दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। लखनऊ में प्रदर्शन कर रही 125 महिलाओं के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन, सरकारी कार्य में दखल देने जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.