Move to Jagran APP

BJP महिला प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में भड़कीं मायावती, बोलीं- सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें कमलनाथ

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने कांग्रेस नेता तथा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी कड़ी आपत्ति जताई है। मायावती ने इसे अति शर्मनाक व अति निंदनीय बताया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 10:42 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 05:45 PM (IST)
BJP महिला प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में भड़कीं मायावती, बोलीं- सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें कमलनाथ
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला

लखनऊ, जेएनएन। मध्य प्रदेश में विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा महिला प्रत्याशी पर की गई टिप्पणी पर बवाल मच गया है। इस मामले में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भी कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि कमलनलाथ इस प्रकरण में महिला प्रत्याशी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, यह बेहद ही शर्मनाक तथा निंदनीय है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती ने कांग्रेस नेता तथा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी कड़ी आपत्ति जताई है। मायावती ने इसे अति शर्मनाक व अति निंदनीय बताया है। मायावती ने इसको लेकर दो ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 18 अक्टूबर को वहां की डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा। इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान की सरकार में उनको कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में जनसभा में कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, यह क्या 'आइटम' है। बसपा मुखिया मायावती ने कमलनाथ के इस पर मायावती ने आपत्ति जताई है।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि मध्यप्रदेश में ग्वालियर की डाबरा रिजर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव लड़ रही दलित महिला के बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की घोर महिला-विरोधी अभद्र टिप्पणी अति शर्मनाक व अति निन्दनीय है। इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा- साथ ही, कांग्रेस पार्टी को इसका सबक सिखाने व आगे महिला अपमान करने से रोकने आदि के लिए भी खासकर दलित समाज के लोगों से अपील है कि वह मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में वोट एकतरफा तौर पर केवल बसपा उम्मीदवारों को ही दें तो यह बेहतर होगा। 

यह भी देखें: Kamal Nath का विवादित बयान पर Imarti Devi बोलीं पार्टी से बाहर निकालें Sonia Gandhi


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.