Move to Jagran APP

मेरठ के एसपी सिटी के वायरल वीडियो पर BSP Chief मायावती की मांग, एसपी के खिलाफ हो कार्रवाई

बसपा सुप्रीमो ने रविवार सुबह ट्वीट किया है। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने इस मामले की जांच की मांग की है। मायावती ने रविवार को एसपी सिटी पर कार्रवाई की मांग की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 11:52 AM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 11:57 AM (IST)
मेरठ के एसपी सिटी के वायरल वीडियो पर BSP Chief मायावती की मांग, एसपी के खिलाफ हो कार्रवाई
मेरठ के एसपी सिटी के वायरल वीडियो पर BSP Chief मायावती की मांग, एसपी के खिलाफ हो कार्रवाई

मेरठ, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मेरठ में एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के वायरल वीडियो पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती काफी बिफरी हैं। अखिलेश नारायण सिंह की कार्य प्रणाली की भले ही भाजपा नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सराहनी की है, लेकिन मायावती ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

बसपा सुप्रीमो ने रविवार सुबह ट्वीट किया है। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने इस मामले की जांच की मांग की है। मायावती ने रविवार को एसपी सिटी पर कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने मेरठ के एसपी के प्रदर्शनकारियों के प्रति साम्प्रदायिक भाषा के प्रयोग को अति निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने मांग की है कि ऐसे सभी पुलिसकर्मियों की उच्चस्तरीय न्यायिक जांच होनी चाहिए और दोषी होने के सही सबूत मिलने पर उन्हें तत्काल नौकरी से बर्खास्त करना चाहिए।

अखिलेश नारायण के वायरल वीडियो को लेकर मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने उनका बचाव किया है। इसके बाद भी इस मामले में प्रदेश की सियासत के गरमाने के आसार नजर आ रहे हैं।

एसपी सिटी ने दिया था यह बयान

20 दिसंबर को संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी के विरोध में आयोजित प्रदर्शन में हिंसा के दौरान प्रदर्शनकारियों के काली पट्टी बांधने को लेकर एसपी सिटी इतने नाराज हुए थे कि वे वहां खड़े कुछ लोगों से प्रदर्शन कर रहे युवकों के बारे में 'पाकिस्तान चले जाओ' की बात कहते दिख रहे हैं। एडीएम सिटी की उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.