Move to Jagran APP

Gujarat: गुजरात में दुष्कर्म व हत्या के आरोपितों के बचाव में आए भाजपा विधायक

BJP MLA Jetha Bharwad. गुजरात में भाजपा विधायक दुष्कर्म व हत्या के आरोपितों के बचाव में आए हैं।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 01:23 PM (IST)
Gujarat: गुजरात में दुष्कर्म व हत्या के आरोपितों के बचाव में आए भाजपा विधायक
Gujarat: गुजरात में दुष्कर्म व हत्या के आरोपितों के बचाव में आए भाजपा विधायक

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। BJP MLA Jetha Bharwad. गुजरात के भाजपा विधायक जेठा भरवाड सोमवार को मोडासा में अनुसूचित जाति की युवती से दुष्कर्म व हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन युवकों के बचाव में आ गए। उनका आरोप है कि पुलिस ने दबाव में बेगुनाह युवकों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

भाजपा विधायक भरवाड ने गांधीनगर में गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भरवाड समुदाय के तीन युवकों की गिरफ्तारी फर्जी मामले में हुई है। मामले की असलियत कुछ और है। अगर युवक सामूहिक दुष्कर्म और हत्या में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें हर संभव सजा दी जाए, लेकिन इससे पहले मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए। तीनों युवक गत दो जनवरी को पुलिस हिरासत में थे। अगले दिन युवती लापता हो गई थी और पांच जनवरी को उसका शव पेड़ पर टंगा मिला था।

गौरतलब है कि आरोपित विमल भरवाड, दर्शन भरवाड व जिगर ने अपराध कुबूल करते हुए पुलिस के सामने समर्पण कर दिया था।

हार्दिक की गिरफ्तारी पर दिया जवाब

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आरोपों का जवाब देते हुए रविवार को कहा कि उन्हें कानून की जानकारी होनी चाहिए कि उनकी पार्टी के नेता को कोर्ट के आदेश से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने देकर कहा कि राज्य की भाजपा सरकार तथा पुलिस विभाग का पाटीदार आंदोलन के नेता की गिरफ्तारी में कोई भूमिका नहीं है। इसके पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया था कि भाजपा सरकार कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को बार-बार परेशान कर रही है। हार्दिक को देशद्रोह के 2015 के एक मामले में कोर्ट में पेश नहीं होने पर गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश बीजी गणत्रा द्वारा जारी वारंट के आधार पर हार्दिक पटेल को गत शनिवार रात अहमदाबाद के वीरगाम तालुका से गिरफ्तार किया गया था।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.