Move to Jagran APP

ओडिशा में भाजपा प्रत्याशी राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला

BJP candidate Radha Rani Panda. ओडिशा में भाजपा प्रत्याशी राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमले का मामला सामने आया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 01:44 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 01:52 PM (IST)
ओडिशा में भाजपा प्रत्याशी राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला
ओडिशा में भाजपा प्रत्याशी राधारानी पंडा के पीएसओ पर हमला

झारसुगुड़ा, संवाद सूत्र। ओडिशा में बरगढ़ संसदीय सीट के अंतर्गत ब्रजराजनगर विधानसभा में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान में हिंसा की घटना भी सामने आई है। भाजपा की विधानसभा प्रत्याशी राधारानी पंडा के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) पर हमला किया गया है। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया है। इसे लेकर स्थानीय थाने में शिकायत भी की गई है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार, ब्रजराजनगर विधानसभा अंचल के वार्ड क्रमांक चार के गंगानगर में गुरुवार के दाेपहर करीब 12 बजे बीजद के नेता राहुल पांडे के साथ राधारानी पंडा के पीएसओ की किसी बात पर बहस हुई थी। जिससे राहुल ने गुस्से में राड उठाकर उसके सिर पर मारा था। इस हमले में पीएसओ का सिर फट गया था। मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद इसकी तहकीकात भी शुरू की गई है। हालांकि इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

बीजद ने कराया हमला: राधारानी पंडा
ब्रजारनजगर विधायक व ब्रजराजनगर विधानसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार राधा रानी पंडा ने कहा कि उनके पीएसओ राधे किसान पर हमले के लिए बीजद जिम्मेदार है। बीजद के पूर्व पार्षद ने यह जानलेवा हमला किया है। लिहाजा हम उसकी गिरफ्तारी व सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। घटना को लेकर काफी नाराजगी है।

यह भी पढ़ेंः ओडिशा में हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या से तनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.