अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- परिवार भी साथ नहीं

उत्तर प्रदेश चुनाव अभियान के सह-प्रभारी अनुराग ठाकुर ने कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र जारी करने के दौरान अखिलेश यादव पत्नी और पिता सहित परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं था।

Sanjeev TiwariPublish: Fri, 11 Feb 2022 06:59 PM (IST)Updated: Fri, 11 Feb 2022 06:59 PM (IST)
अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कहा- परिवार भी साथ नहीं

लखनऊ, एजेंसी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, जो भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव अभियान के सह-प्रभारी भी हैं, ने कानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव पर निशाना साधा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र जारी करने के दौरान अखिलेश यादव पत्नी और पिता सहित परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ नहीं था। चाचा शिवपाल यादव को उन्होंने बहुत पीछे छोड़ दिया।

अपर्णा यादव का जिक्र करते हुए ठाकुर ने कहा कि उनके भाई की पत्नी भी चली गईं। ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आईटी क्षेत्र में बड़ा निवेश किया, जबकि अखिलेश यादव के लिए आईटी का अर्थ 'आय और आतंक' रहा है। ठाकुर ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र करते हुए कहा कि दोनों के संयोजन ने उत्तर प्रदेश के विकास और विकास में बहुत योगदान दिया।

अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया एप कू पर पोस्ट कर कहा कि उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है। इसमें सपा नेता की संलिप्तता समाजवादी पार्टी का असली चाल-चरित्र व चेहरा उजागर करती है। चाहे कितने भी बड़े नाम इसमें सामने क्यों ना आएं, योगी सरकार दोषियों को बख्शेगी नहीं, उन पर सख़्त से सख़्त कार्यवाई की जाएगी।

Koo App

उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है।इसमें सपा नेता की संलिप्तता समाजवादी पार्टी का असली चाल-चरित्र व चेहरा उजागर करती है। चाहे कितने भी बड़े नाम इसमें सामने क्यों ना आएँ, योगी सरकार दोषियों को बख्शेगी नहीं, उन पर सख़्त से सख़्त कार्यवाई की जाएगी - श्री @ianuragthakur

View attached media content

- Office of Mr. Anurag Thakur (@anurag_office) 11 Feb 2022

मुस्लिम समुदाय द्वारा भाजपा को वोट नहीं देने के सवाल पर ठाकुर ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि मुस्लिम लोग भाजपा को वोट नहीं देते वे रिकॉर्ड देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सरकारी योजना का लाभ देते हुए कभी कोई भेदभाव नहीं किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिमी यूपी में बड़ी संख्या में लोग भाजपा को वोट दिए हैं और एसपी करहल निर्वाचन क्षेत्र खो देगी, जिसे एसपी की सुरक्षित सीट माना जाता है। हमने कहा था यूपी को माफिया राज गुंडाराज मुक्त करेंगे।अखिलेश राज में मुजफ्फरनगर से लेकर मऊ तक जो प्रदेश दंगों की आग में जलता था आज वो अमन और खुशहाली की राह पर आगे बढ़ रहा है।

अपर्णा यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव हाली में समाजवादी पार्टी से अलग होकर भाजपा में शामिल हुई। सपा के खिलाफ अब वे प्रचार भी कर रही है। अपर्णा यादव सीएम योगी आदित्यनाथ से आज मुलाकात की है। उन्होंने सोशल मीडिया एप कू पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट किया। बता दें कि अपर्णा सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती है। उन्होंने माइक्रोब्लागिंग एप कू पर भी अकाउंट बनाया है। 

Koo App

माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश श्री @myogiadiyanath जी से शिष्टाचार भेंट किया I

View attached media content

- Aparna Yadav (@iamaparnayadav) 10 Feb 2022

Edited By Sanjeev Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept