Move to Jagran APP

Politics: 'केजरीवाल ने गीता और रामायण पहले पढ़ी होती तो यह नौबत नहीं आती', अनिल विज ने कसा तंज

अनिल विज ने कहा कि जिस तरह किसी न किसी का कोई आराध्य होता है इसी तरह केजरीवाल के दिमाग में भी प्रधानमंत्री है और जेल में भी केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते। केजरीवाल ने यदि पवित्र ग्रंथ गीता व रामायण पहले पढ़ी होती तो शायद यह नौबत ही नहीं आती। रेसलर खली ने विज से मुलाकात की।

By Deepak Behal Edited By: Jeet Kumar Published: Tue, 02 Apr 2024 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 06:00 AM (IST)
अनिल विज ने जेल में बंद केजरीवाल पर कसा तंज

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अंबाला छावनी विधायक अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल ने यदि पवित्र ग्रंथ गीता व रामायण पहले पढ़ी होती तो शायद यह नौबत ही नहीं आती।

loksabha election banner

केजरीवाल पर साधा निशाना

विज ने कहा कि जिस तरह किसी न किसी का कोई आराध्य होता है, इसी तरह केजरीवाल के दिमाग में भी प्रधानमंत्री है और जेल में भी केजरीवाल प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश छोड़ना नहीं चाहते। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने गीता, रामायण के अलावा प्रधानमंत्री तय करने की किताब की मांग की है।

दिल्ली में हुई इंडी गठबंधन की रैली पर विज ने कहा कि जो बात इन्होने रैली के जरिये कही है यह बात अगर उनमें दम है तो अपने वकील के जरिए कोर्ट में कहे। उन्होंने कहा कि यह वो लोग है जो दोनों मुख्यमंत्रियों की पत्नियों को आगे करके भावनात्मक रूप से वोटों को प्रभावित करना चाहते है।

कोई समय से रिटर्न नहीं भरेगा तो नोटिस आएगा

कांग्रेस को दोबारा इनकम टैक्स का दूसरा नोटिस मिलने पर विज ने कहा कि अगर कोई समय से रिटर्न नहीं भरेगा तो नोटिस आएगा। इनका बड़ा काम है तो बड़ी राशि का नोटिस आएगा जिसका छोटा काम है उसे छोटे नोटिस दिए जाते हैं। इसमें हाय तौबा करने की क्या जरूरत है। हरियाणा में कांग्रेस द्वारा अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रत्याशी कहां है, यह तो चंद लोगों के बनाए हुए धड़े है और यह एक साथ बैठ नहीं सकते।

रेस्लर खली ने विज से मुलाकात की

पूर्व मंत्री अनिल विज से उनके आवास पर रेसलर ग्रेट खली ने मुलाक़ात की और उन्हें करनाल आने का न्यौता दिया। पत्रकारों से बात करते हुए खली ने बताया कि अनिल विज से उनके पारिवारिक रिश्ते हैं, इसलिए उनसे मिलने आया हूं।

साथ ही शनिवार को वे एक शो करवाते है उसमे भी पूर्व मंत्री अनिल विज को आने का न्यौता दिया है। खली द्वारा रेसलिंग मुकाबले अंबाला में करवाने के सवाल पर विज ने कहा कि खली ने पहले भी मुकाबले करवाए है और इससे युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती है।

यह भी पढ़ें- अगर कांग्रेस ने रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा को बनाया उम्मीदवार तो BJP को होगा फायदा, जानिए सियासी समीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.