Move to Jagran APP

जहरीली शराब की गुत्‍थी सुलझते ही भाजपा फ्रंट फुट पर, कहां आरोपित तो कांग्रेस से जुड़े हैं

भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री नकली शराब मामले में जिस प्रकार से सरकार पर आरोप लगा रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है उन्हें पुलिस प्रशासन की रोपोर्ट का इंतज़ार करना चाहिए था।

By Navneet ShramaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:49 AM (IST)
जहरीली शराब की गुत्‍थी सुलझते ही भाजपा फ्रंट फुट पर, कहां आरोपित तो कांग्रेस से जुड़े हैं
त्रिलोक जम्‍वाल ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री को बयान देने से पहले रपट देखनी चाहिए थी

भाजपा महामंत्री का आरोप, नकली शराब प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के तार साबित हुए

loksabha election banner

शिमला, जागरण टीम। मंडी के डीआइजी मधुसूदन की पत्रकार वार्ता के बाद हिमाचल भाजपा फ्रंटफुट पर आ गई है। भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस के नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री नकली शराब मामले में जिस प्रकार से सरकार पर आरोप लगा रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है, उन्हें पुलिस प्रशासन की रोपोर्ट का इंतज़ार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच पड़ताल में यह निकल कर आया है कि कांग्रेस के प्रमुख नेताओं के तार नकली एवं अवैध शराब के कारोबार जुड़े हैं। कांग्रेस के नेता अपने काले कारनामों को छुपाने के लिए सरकार पर तत्यहीन बयानबाज़ी कर रहे हैं। जम्वाल ने कहा कि अवैध काम करना कांग्रेस की फितरत है और कांग्रेस सीधे रूप से अवैध कामों से जुड़ी हुई है। बकौल उनके, यह स्पष्ट है कि माफिया के संरक्षक खुद सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है। जम्वाल ने कहा कि यह केवल प्रदेश सरकार का दम था कि 72 घंटों के भीतर इस मामले को सुलझा दिया गया है। कोई और सरकार होती तो इस मामले को उलझा देती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय प्रदेश में फैला था अवैध शराब का व्यापार यह जगजाहिर है।

जम्वाल के मुताबिक, कांग्रेस के हमीरपुर ज़िला महामंत्री स्वयं नकली शराब के साथ पकड़े गए हैं और उनके होटल से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद हुई है , यह शराब उसी ब्रांड की थी जिसकी वजह से सुंदरनगर में मासूमों की जान गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि नकली शराब मामले में पकड़े गए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री, कौल सिंह, इंद्र दत्त लखनपाल, आशा कुमारी के साथ मंच सांझा कर चुके हैं और कांग्रेस नेताओं के साथ सभी जगह उपस्थित रहते हैं। इस प्रकरण में कांग्रेस नेताओं के तार सीधा सीधा अवैध शराब मामले से जुड़े पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है और घोटालों की मास्टरमाइंड है। शराब, भू, रेत एवं खनन माफ़िया उनके संरक्षण में हमेशा पनपता रहा और फलफूलता रहा ,कांग्रेस की इस प्रवृत्ति से वे वाकिफ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.