Move to Jagran APP

आंध्र प्रदेशः वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापतनम एयरपोर्ट पर हमला

हमलावर की पहचान अभी नहीं हो पाई है। रेड्डी के हाथ पर वार किया गया, जिसके बाद काफी खून बहने लगा।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 03:42 PM (IST)
आंध्र प्रदेशः वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापतनम एयरपोर्ट पर हमला
आंध्र प्रदेशः वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापतनम एयरपोर्ट पर हमला

विशाखापतनम, एएनआइ। आंध्र प्रदेश में विशाखापतनम एयरपोर्ट पर वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। रेड्डी की बांह पर वार किया गया, जिसके बाद काफी खून बहने लगा। पुलिस इस व्यक्ति को लेकर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना से एयरपोर्ट पर वीवीआईपी लोगों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं।

loksabha election banner

जगनमोहन रेड्डी बोले- मैं सुरक्षित हूं...
जगनमोहन रेड्डी ने कहा, 'मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित सभी को आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं सुरक्षित हूं। ईश्वर की कृपा, प्रेम और आंध्र प्रदेश के लोगों के आशीर्वाद ने मुझे बचाया। इस तरह के कृत्यों से मैं हार मानने वाला नहीं हूं, बल्कि इससे मेरे राज्य के लोगों के लिए काम करने का मेरा संकल्प और मजबूत होगा।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त जगह मोहन रेड्डी एयरपोर्ट लाउंज में बोर्डिंग पास का इंतजार करने आए थे। इस दैरान एक अनजान युवक उनके पास आया और सेल्फी खिंचवाने की गुजारिश करने लगा। इस दौरान इस शख्‍स ने अचानक जगन मोहन पर हमला कर दिया। हमलावर को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

सेल्फी लेने के लिए पूछा, फिर किया हमला 
आंध्र प्रदेश के गृह मंत्री एनसी राजप्पा ने इस घटना पर कहा है कि विपक्षी दल के नेता जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर नुकीलवे ब्लेड से हमला हुआ। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी ने पहले सेल्फी लेने की बात कही थी, उसके बाद उसने हमला कर दिया। फिलहाल मामले में जांच चल रही है।

दोषी को दंडित किया जाएगा : सुरेश प्रभु
वहीं, इस घटना पर नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु का भी ट्वीट आया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जगन रेड्डी पर हमले की खबर चौंकाने वाली है। सीआइएसएफ समेत सभी एजेंसियों को जांच पूरी करने को कहा गया है। मैं इस भयानक हमले की निंदा करता हूं। दोषी को दंडित किया जाएगा। जांच चल रही है।'

एयरपोर्ट लाउंज में वेटर है हमलावर
पुलिस ने बताया कि हमलावर की पहचान श्रीनू के रूप में हुई है, जो एयरपोर्ट लाउंज में वेटर की हैसियत से काम करता है। वह ईस्ट गोदावरी जिले का रहने वाला है। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है। 

हमले की जांच के लिए टीम गठित
विशाखापत्तनम के एडीसीपी महेंद्र पाटरुदु ने बताया कि राज्य सरकार ने इस घटना की जांच के लिए एक एसीपी और 2 इंस्पेक्टरों के साथ एक विशेष जांच दल का गठन किया है। पुलिस ने हमले वाली जगह का निरीक्षण किया है और शहरी इलाके की सुरक्षा बढ़ाई है अब स्थिति नियंत्रण में है और सभी परिचालन सामान्य हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.