Move to Jagran APP

अयोध्‍या में राम मंदिर के लिए वाइएसआर कांग्रेस के बागी सांसद ने दिया तीन माह का वेतन

वाइएसआर कांग्रेस पार्टी के बागी सांसद रघु रामकृष्ण राजू (K Raghu Ramakrishna Raju) ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए अपने तीन महीने के वेतन को दान किया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 05:58 PM (IST)
अयोध्‍या में राम मंदिर के लिए वाइएसआर कांग्रेस के बागी सांसद ने दिया तीन माह का वेतन

अमरावती, आइएएनएस। वाइएसआर कांग्रेस पार्टी के बागी सांसद रघु रामकृष्ण राजू ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए अपने तीन महीने के वेतन को दान किया है। उन्होंने रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष को 3.96 लाख रुपये का चेक भेजा है।

loksabha election banner

आंध्र प्रदेश के नरसापुरम संसदीय क्षेत्र से सांसद रघु रामकृष्ण राजू ने सोमवार को कहा कि वह यह जानकर बेहद खुश हैं कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का दशकों पुराना सपना सच होने जा रहा है। आगामी पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामजन्मभूमि में आधारशिला रखने वाले हैं।

उन्होंने पत्र में लिखा कि भगवान राम के रावण की लंका पर विजय के इस युद्ध में यह मेरा बहुत ही छोटा सा योगदान है। इसलिए मैं बतौर सांसद अपने तीन महीने का वेतन भेज रहा हूं। दुनिया भर के अरबों हिंदुओं के साथ मैं भी प्रधानमंत्री मोदी के हाथों राम मंदिर का शिलान्यास होने की खबर से बेहद उत्साहित हूं।

बताया जा रहा है कि राजू ने भारतीय जनता पार्टी से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी हैं। वाइएसआर कांग्रेस पार्टी ने उन्हें इस महीने की शुरुआत में ही पार्टी में अयोग्य घोषित करने की मांग उठी है। उन पर आरोप है कि वह पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं।

वाइएसआर कांग्रेस पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात करके राजू को अयोग्य घोषित करने की मांग की थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि राजू ने पार्टी अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री वाइएस जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.