Move to Jagran APP

WATCH : जानिए- क्‍यों जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के सांसद ने सबके सामने चूमा पुलिस का जूता

सांसद माधव ने यह भी एलान किया कि पार्टी आलाकमान द्वारा अनुमति दिए जाने पर वह टीडीपी नेता को सबक सिखाने के लिए अपनी सांसद सीट से इस्तीफा दे देंगे।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 11:50 AM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 12:21 PM (IST)
WATCH : जानिए- क्‍यों जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के सांसद ने सबके सामने चूमा पुलिस का जूता
WATCH : जानिए- क्‍यों जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के सांसद ने सबके सामने चूमा पुलिस का जूता

अनंतपुर, एएनआइ। राजनीति में कब क्‍या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। वाइएसआर कांग्रेस पार्टी सांसद गोरंतला माधव ने तेलुगू देशम पार्टी के नेता जे.सी. दिवाकर रेड्डी द्वारा की गई कथिततौर पर टिप्पणी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करने के लिए शहीद पुलिसकर्मी के जूते चूमे और साफ किये। माधव का जूता चूमते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

सांसद सीट से इस्तीफा देने को तैयार गोरंतला माधव

आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में हिंदूपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद माधव ने यह भी एलान किया कि पार्टी आलाकमान द्वारा अनुमति दिए जाने पर वह टीडीपी नेता को सबक सिखाने के लिए अपनी सांसद सीट से इस्तीफा दे देंगे। इसके साथ ही वह पुलिस विभाग में शामिल हो जाएंगे।

पुलिसवालों देते हैं जीवन का बलिदान

माधव ने कहा कि मैंने दिवाकर रेड्डी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दर्ज करने के लिए अनंतपुर में शहीद हुए एक पुलिसकर्मी का जूता साफ किया और चूमा। पुलिसवालों ने लोगों की जान बचाने और देश की रक्षा करने के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया। इसलिए पुलिसवालों का अपमान करना उचित नहीं है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला बुधवार को शुरुआत हुआ, रेड्डी ने बुधवार को अनंतपुर में पार्टी की एक बैठक में बयान दिया। रेड्डी कहा था कि टीडीपी के फिर से सत्ता में आने पर पुलिस वालों को अपने जूते चाटने होंगे। अनंतपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के संघ ने उन्हें बिना शर्त के माफी मांगने को कहा। अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - Citizenship Amendment Act 2019: कर्नाटक में सिद्धारमैया को पुलिस का नोटिस, कई जिलों में धारा-144


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.