Move to Jagran APP

तब्लीगी जमात जैसी घटनाएं खराब करती हैं धर्म की छवि : वीके सिंह

स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले और दु‌र्व्यवहार के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बात करके कड़ी कार्रवाई के लिए कहा है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2020 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2020 10:11 AM (IST)
तब्लीगी जमात जैसी घटनाएं खराब करती हैं धर्म की छवि : वीके सिंह
तब्लीगी जमात जैसी घटनाएं खराब करती हैं धर्म की छवि : वीके सिंह

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने शुक्रवार को कहा कि तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों ने जानबूझकर कोरोना वायरस फैलाने की कोशिश की। ऐसी घटनाएं धर्म की छवि खराब करती हैं।

loksabha election banner

वीके सिंह ने खास बातचीत में कहा, 'तब्लीगी जमात मरकज के कार्यक्रम में शिरकत के बाद लोगों ने छिपकर फरार होने की कोशिश की। कोरोना वायरस के फैलने पर क्या उन्हें कोई उपलब्धि हासिल हो जाएगी? यह शर्मनाक हरकत है। धर्म विशेष के लोग ऐसा कर रहे हैं। इंदौर में उनका इलाज के लिए गई टीम पर हमला भी किया गया।' उन्होंने कहा, 'मैं मुस्लिम और दूसरे समाज के लोगों से आग्रह करता हूं कि वे ऐसी हरकतें बंद करें। अगर आप अपने धर्म की इज्जत करते हैं तो ऐसी घटनाएं तत्काल रोकें।'

स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले और दु‌र्व्यवहार के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बात करके कड़ी कार्रवाई के लिए कहा है। कानून का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा, 'अगर आप संक्रमित हैं तो डॉक्टरों का सहयोग करें, इलाज पाएं। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में दो लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। '

देश में कोरोना वायरस के आंकड़े

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि पिछले 12 घंटों में 355 नए मामलों के साथ, कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 2,902 हो गई। 2,902 मामलों में से, 2,650 सक्रिय मामले हैं और 184 ठीक हो गए हैं या छुट्टी दे दी गई है। इनमें 68 लोगों की मृत्यु भी हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.