Move to Jagran APP

सबरीमाला मुद्दे पर केरल में हिंसा जारी, कई घर और दुकानें जलकर राख

पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बहेरा के अनुसार शनिवार रात तक हिंसा के 1286 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। 3,282 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 10:51 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 10:51 PM (IST)
सबरीमाला मुद्दे पर केरल में हिंसा जारी, कई घर और दुकानें जलकर राख
सबरीमाला मुद्दे पर केरल में हिंसा जारी, कई घर और दुकानें जलकर राख

तिरुवनंतपुरम, प्रेट्र। केरल के कन्नूर जिले में सबरीमाला मंदिर के मुद्दे पर शनिवार की रात से रविवार की सुबह तक हिंसा जारी रही। इस दौरान कई घर और दुकानें जला दी गईं। सत्तारूढ़ माकपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं की हिंसा में भाजपा नेता और माकपा नेता के घरों पर देसी बम फेंकने की कोशिशें की गईं।

loksabha election banner

पुलिस ने रविवार को बताया कि कई भाजपा कार्यकर्ताओं के घरों पर भी जानलेवा हमले किए गए। कन्नूर के थलासेरी में एक यूनियन लीडर के घर पर बम फेंकने की नाकाम कोशिश की गई। वहीं, जिला प्रशासन की ओर से बुलाई गई एक बैठक में कहा गया कि भाजपा और माकपा नेता अपने-अपने क्षेत्र में कोई मोर्चा नहीं निकालेगा।

राज्य के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बहेरा के अनुसार शनिवार रात तक हिंसा के 1286 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। जबकि 3,282 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

सबरीमाला से लौट रहे दस श्रद्धालुओं की मौत

सबरीमाला मंदिर से लौटते हुए तेलंगाना के दस श्रद्धालुओं की पुडुकोटाई में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। उनका वाहन एक लॉरी से टकरा गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.