Move to Jagran APP

अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना योगी सरकार में बेटियों के सुरक्षित होने का प्रमाण: अनुराग ठाकुर

अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा‌ हमने कई एमएलसी और विधायकों का स्वागत किया है जिन्होंने बीजेपी में शामिल होने के लिए सपा और अन्य पार्टियों को छोड़ दिया है।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 07:52 AM (IST)
अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना योगी सरकार में बेटियों के सुरक्षित होने का प्रमाण: अनुराग ठाकुर
अपर्णा यादव का भाजपा में शामिल होना दिखाता है कि योगी सरकार ने बेटियों को सुरक्षा प्रदान की: अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली, एएनआइ। इस वर्ष देश में पांच जगह पर विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीतिक दलों ने चुनावी तैयारियों के लिए अपनी-अपनी कमर कस ली है। आए दिन भिन्न-भिन्न राजनीतिक पार्टियों में उथल-पुथल देखने को मिल रही है। कई बड़े और दिग्गज नेता अपनी पार्टियों को छोड़ अन्य राजनीतिक दलों में शामिल हो रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू अपर्णा यादव बुधवार को भाजपा में शामिल हो गईं हैं। अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में शोर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान

आज समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं हैं। अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा‌, 'हमने कई एमएलसी और विधायकों का स्वागत किया है जिन्होंने बीजेपी में शामिल होने के लिए सपा और अन्य पार्टियों को छोड़ दिया है। यूपी के पूर्व सीएम मुलायम यादव की बहू अपर्णा यादव का शामिल होना दिखाता है कि कैसे योगी सरकार ने बेटियों को सुरक्षा प्रदान की। अपर्णा यादव और संघमित्रा मौर्य भाजपा में सुरक्षित महसूस करते हैं।'

अपर्णा यादव ने की पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसा

अपर्णा यादव को आज दिल्ली में भाजपा के बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा कार्यालय में उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में अपर्णा यादव ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। शपथ ग्रहण करने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की। ‌अपर्णा यादव ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा वह उनके व्यक्तित्व से हमेशा से प्रभावित रही हैं। आगे उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से बीजेपी की योजनाओं से प्रभावित रहती हूं। जो भी कर सकूंगी अपनी क्षमता से करूंगी।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.