Move to Jagran APP

BJP सांसद दिलीप घोष के साथ मंच साझा करने पर TMC नेता को मिला कारण बताओं नोटिस

टीएमसी ने अपने विधायक समरेश दास को एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ एक मंच साझा करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 08:57 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 08:57 AM (IST)
BJP सांसद दिलीप घोष के साथ मंच साझा करने पर TMC नेता को मिला कारण बताओं नोटिस
BJP सांसद दिलीप घोष के साथ मंच साझा करने पर TMC नेता को मिला कारण बताओं नोटिस

पश्चिम बंगाल, एएनआइ। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपने विधायक समरेश दास को पूर्व मेदिनीपुर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष के साथ एक मंच साझा करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया। एगरा विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी विधायक समरेश दास एगरा विंटर फेयर के उद्घाटन पर मौजूद थे, जिसमें घोष भी अतिथि के रूप में आए थे।

loksabha election banner

टीएमसी ने इस घटना के बाद अपने ब्लॉक अध्यक्ष सिद्धेश्वर बेरा को भी हटा दिया और उनकी जगह बिजोन साहू को नियुक्त किया। टीएमसी पूर्व मेदिनीपुर जिला अध्यक्ष और सांसद सिसिर अधिकारी ने कहा कि पार्टी विधायक को राज्य अध्यक्ष के आदेशों के अनुसार नोटिस भेजा गया था। एक अधकारी ने यहां संवाददाताओं से कहा राज्य अध्यक्ष के आदेश के अनुसार, हमने एग्रा विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। एगरा ब्लॉक अध्यक्ष को भी हटा दिया गया है और उनकी जगह लेने के लिए बिजोन साहू को नियुक्त किया गया है। कारण बताओ पत्र पहले ही भेजा जा चुका है।

 मुझे पार्टी से की तरफ से इस संबंध में लिखित सूचना नहीं मिली है। लेकिन, पुराने दिनों में, टीएमसी नेताओं और सिसिर अधिकारी ने संयुक्त रूप से मेले का संचालन किया है। दास ने कहा, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि दूसरे दलों के नेताओं से मिलना उनके लिए ठीक है और हमारे लिए नहीं, ये कैसे। 

वहीं ब्लॉक अधिय को हटाए जाने पर दास ने कहा कि यह कोई जमींदारी मामला नहीं है। जिसमें किसी को हटाया डा सकता है और किसी और को नियुक्त किया जा सकता है। ऐसे करने से पहले जिला समिति को चर्चा करनी चाहिए। इसके बाद ही ऐसे फैसले लिए जाने चाहिए। भाजपा सांसद दिलीप घोष ने यह भी कहा कि ये पहली बार था जब वह मेले का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किए गए थे। 

ये भी पढ़ेंबिहार में NPR पर घमासान: डिप्‍टी CM सुशील मोदी बोले- पूरे राज्‍य में करेंगे लागू, JDU को आपत्ति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.