Move to Jagran APP

'MyGov' के यूजरों की संख्या एक करोड़ पार, पीएमओ ने कहा- लोगों के लिए जीवंत केंद्र बन चुकी है वेबसाइट

पीएमओ ने कहा कि पांच साल पहले माईगोव को इसलिए विकसित किया गया था ताकि इसके जरिये भारत की जनता अपनी आवाज और विचार सरकार के साथ साझा कर सके।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 08:56 PM (IST)
'MyGov' के यूजरों की संख्या एक करोड़ पार, पीएमओ ने कहा- लोगों के लिए जीवंत केंद्र बन चुकी है वेबसाइट

नई दिल्ली, प्रेट्र। नागरिकों पर केंद्रित खास सरकारी वेबसाइट 'माईगोव' पर पंजीकृत यूजरों की संख्या एक करोड़ पार कर गई है। इससे प्रसन्न प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने शनिवार को कहा कि यह वेबसाइट आइडिया और अंतरदृष्टि का एक जीवंत केंद्र बन चुकी है।

loksabha election banner

पीएमओ ने कहा कि पांच साल पहले 'माईगोव' को इसलिए विकसित किया गया था, ताकि इसके जरिये भारत की जनता अपनी आवाज और विचार सरकार के साथ साझा कर सके। पीएमओ ने ट्वीट किया, 'यह वेबसाइट आइडिया और अंतरदृष्टि का जीवंत केंद्र बन चुकी है। इस बड़ी उपलब्धि को हासिल करने के लिए बधाई।'

इससे पहले दिन में 'माईगोव' ने ट्वीट के जरिये पंजीकृत यूजरों की संख्या के बारे में जानकारी दी। उसने ट्वीट किया, 'जैसा कि हम नए साल और नए दशक का स्वागत करने जा रहे हैं, हम इस प्लेटफार्म को बड़ा, सशक्त और बेहतर बनाने का संकल्प लेते हैं।' उसने इसकी प्रेरणा और मार्गदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

बता दें कि माइगोव वेबसाइट भारत सरकार की वेबसाइट है। जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से संचालित की जाती है। इस वेबसाइट का मोबाइल एप भी है, जिसे यूजर काफी इस्तेमाल करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.