Move to Jagran APP

अभिनेता कमल हासन ने राजनीति में रजनीकांत के साथ आने के दिए संकेत, ओवैसी के भी साथ आने की चर्चा

कमल हासन ने कहा है कि उनकी और रजनीकांत की दोस्ती 44 साल पुरानी है और अगर जरूरत पड़ी तो ये दोनों नेता तमिलनाडु के विकास के लिए साथ आ सकते हैं। वहीं चर्चा है ओवैसी भी इस गठबंधन में साथ आ सकते है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 09:30 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 11:26 PM (IST)
अभिनेता कमल हासन ने राजनीति में रजनीकांत के साथ आने के दिए संकेत, ओवैसी के भी साथ आने की चर्चा
कमल हासन, रजनीकांत और ओवैसी की फाइल फोटो

चेन्नई, एएनआई। अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने कहा है कि उनकी और रजनीकांत की दोस्ती 44 साल पुरानी है और अगर जरूरत पड़ी तो ये दोनों नेता तमिलनाडु के विकास के लिए साथ आ सकते हैं। वहीं चर्चा है कि हैदराबाद के चर्चित सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी इस गठबंधन से जुड़ सकते हैं। मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ने कहा कि अगर हम दोनों की विचारधारा में कही कोई मतभेद नहीं है तो हम राज्य और समाज की बेहतरी के लिए एक साथ आ सकते हैं। बता दें कि तमिलनाडु में कई फिल्म कलाकार नेता बनकर अच्छे-खासे सफल हुए हैं।

loksabha election banner

कमल हासन की पार्टी एमएनएम लोकसभा चुनाव और उपचुनाव में भी उतर चुकी है। हालांकि, उसे कोई सफलता नहीं मिली थी। हाल ही में रजनीकांत ने साफ किया था कि वह भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। गौरतलब है कि तमिलनाडु में विधानसभा के चुनाव 2021 में होने हैं। अब तक कमल हासन की पार्टी को सफलता नहीं मिली है, ऐसे में रजनीकांत अगर उनके साथ आते हैं तो राज्य में तीसरा मोर्चा मजबूती से उभर सकता है।

दूसरी ओर, रजनीकांत ने भी कमल हासन के साथ जाने की संभावनाओं को पुष्ट करते हुए कहा कि तमिलनाडु की जनता के फायदे के लिए अगर कमल हासन के साथ गठबंधन की स्थिति बनती है तो हम दोनों जरूर साथ आएंगे। वहीं एआईएमआईएम पार्टी के नेता ओवैसी के साथ गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने कहा कि उन्होंने मुझे हमारी पार्टी में निर्णय लेने का अधिकार दिया है। मैं जल्द ही गठबंधन पर निर्णय की घोषणा करूंगा।

अगले साल पार्टी लॉन्‍च कर सकते हैं रजनीकांत

आपको बता दें कि अपनी पार्टी को लॉन्च करने से पहले भी कमल हासन ने रजनीकांत से मुलाकात की थी। उधर रजनीकांत के करीबी सूत्रों के मुताबिक, वह अगले साल अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। गौरतलब है कि तमिलनाडु में जयललिता, करुणानिधि सरीखे फिल्म कलाकार राजनीति में अच्छा खासा नाम कमा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.