Move to Jagran APP

सिद्धू ने अपने अंदाज में मनमोहन से मांगी माफी, कहा-वही लोग रहते हैं खामोश जिनके हुनर बोलते हैं

पूर्व प्रधानमंत्री से कहा, आप सरदार होने के साथ-साथ असरदार भी हैं, भाजपा को बांस की तरह खोखला, तो राहुल को गन्ने की तरह मीठा बताया

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 11:53 AM (IST)
सिद्धू ने अपने अंदाज में मनमोहन से मांगी माफी, कहा-वही लोग रहते हैं खामोश जिनके हुनर बोलते हैं
सिद्धू ने अपने अंदाज में मनमोहन से मांगी माफी, कहा-वही लोग रहते हैं खामोश जिनके हुनर बोलते हैं

नई दिल्ली (जागरण न्यूज नेटवर्क)। कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ पिछली टिप्पणियों के लिए उनसे माफी मांग ली है। रविवार को पार्टी महाधिवेशन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मनमोहन सरदार होने के साथ-साथ असरदार भी हैं।

prime article banner

सिद्धू ने कहा कि मैं सिर झुकाकर उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं सरदार मनमोहन सिंह से कहना चाहता हूं कि आपके मौन ने जो कर दिखाया, वह भाजपा का शोर-शराबा नहीं कर सका। शायराना अंदाज में कहा, 'वही लोग रहते हैं खामोश अक्सर, जमाने में जिनके हुनर बोलते हैं।'

20 मिनट के संबोधन में सिद्धू ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका की भी तारीफ की। उन्होंने भाजपा को बांस की तरह खोखला, तो राहुल गांधी को गन्ने की तरह मीठा बताया। उन्होंने कहा कि अगले साल लाल किले पर तिरंगा राहुल गांधी फहराएंगे। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को कार्यकर्ताओं को समेट कर रखने की नसीहत भी दी।

यह पहला मौका था जब सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' का नाम देते हुए कहा कि मोदी साहब व्यापार, किसान व मजदूर सभी नंगे खड़े हैं।

भाजपा को खून चूसने वाला जोंक बताते हुए विजय माल्या व नीरव मोदी के देश से भाग जाने को लेकर प्रधानमंत्री पर कटाक्ष भी किया। यह पहला मौका था जब सिद्धू कांग्रेस के मंच से बोल रहे थे। इससे पूर्व हिमाचल प्रदेश और गुजरात में वे चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए थे। इस पर वे विवादों में भी घिरे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.