Move to Jagran APP

शिवराज का कमल नाथ पर तंज, कहा- वो कहते थे, हम ऐसे मुख्यमंत्री नहीं जो गली-गली फिरें

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्‍व‍िजय सिंह पर निशाना साधा...

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 10:11 PM (IST)
शिवराज का कमल नाथ पर तंज, कहा- वो कहते थे, हम ऐसे मुख्यमंत्री नहीं जो गली-गली फिरें
शिवराज का कमल नाथ पर तंज, कहा- वो कहते थे, हम ऐसे मुख्यमंत्री नहीं जो गली-गली फिरें

भिंड-गोहद, जेएनएन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को भिंड जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र में 450 करोड़ और दतिया जिले के भांडेर विधानसभा क्षेत्र में 164 करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्‍होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। शिवराज ने कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि वो तो बंगाल से आए थे। दिल्ली में रहते थे। हमने कई बार कहा कमलनाथ जी कभी बाहर निकलो, जनता कष्ट में हैं, बाढ़ आ गई, सूखा पड़ गया। वो बोले हम ऐसे मुख्यमंत्री थोड़ी हैं जो गली-गली फिरें, हम तो यहीं बंगले में बैठकर देख लेते हैं।

loksabha election banner

दिग्विजय सिंह पर भी निशाना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड बनाने वाले कमल नाथ और दिग्विजय सिंह सिंधिया पर अंगुली उठाते हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री गोविंद सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नदी बचाओ, नदी बचाओ... ऐसे निकले कि गोहद से पानी का दफ्तर ही उठाकर ले गए। गोहद से जल संसाधन का दफ्तर उठाकर दूसरे जिले में लेकर चले गए। यह गोहद के साथ गद्दारी है। शिवराज ने घोषणा की कि गोहद के मालनपुर की फैक्टरियों में 75 फीसद तक स्थानीय युवाओं को रोजगार की व्यवस्था करेंगे।

गद्दार कोई है तो कमल नाथ और दिग्विजय : सिंधिया

वहीं राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'कांग्रेस ने कहा था कि किसान का कर्ज हम 10 दिन में माफ कर देंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री को बदल देंगे। आज मैं पूछना चाहता हूं कि गद्दार यदि कोई है तो वो कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने किसानों का कर्ज आज तक माफ नहीं किया। उनको सबक सिखाने का समय आ गया है। मैं गारंटी से कह रहा हूं यह चुनाव होने दो, उसके बाद ये मध्य प्रदेश से रवाना होकर दिल्ली जाएंगे और वापस नहीं आएंगे। वहीं गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर निशाना साधते हुए कहा कि बरैया ने अभी तक न जाने कितने दल बदले हैं। वह एक बार चुनाव जीतकर गए तो फिर क्षेत्र में वापस ही लौटकर नहीं आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.