Move to Jagran APP

शिवराज बोले- बरैया के वीडियो देख कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए

मध्य प्रदेश के भांडेर विधानसभा के सालोन बी में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोला। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर निशाना साधा और कहा कि उनका अहंकार सिर चढ़कर बोलता है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 08:59 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 08:59 PM (IST)
शिवराज बोले- बरैया के वीडियो देख कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए
बरैया के वीडियो देख कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए, शिवराज का हमला।

दतिया/भांडेर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के दतिया के भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के ऐसी-ऐसी बातों के वीडियो सामने आ रहे हैं कि इन पर कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए। बरैया बौराए हैं तो अलग बात है, लेकिन अब तो कमल नाथ भी बौरा गए हैं। पहले मुझे कहा कि शिवराज सिंह चौहान तो नालायक है। फिर कहा कि कलाकार है और अब कह रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान तो नंगे-भूखे हैं। उद्योगपति नेता को अमीरी मुबारक हो। हम किसान परिवार में पैदा हुए। हमने पिछड़ों में जन्म लिया, लेकिन खून-पसीने की खाते हैं और माटी को प्यार करते हैं। यह बात मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को भांडेर विधानसभा क्षेत्र के सालोन बी में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बरैया पर निशाना साधते हुए कहा कि वह ऐसे प्रत्याशी हैं, जिनका अहंकार सिर चढ़कर बोलता है। जब अभी उनका यह हाल है तो कोई पावर आ गया तो फिर क्या होगा, यह सोचने की बात है। गौरतलब है कि पिछले दिनों बरैया के वीडियो वायरल हो गए थे, जिनमें वे कह रहे हैं कि सवर्ण बाहर से आए हैं। एक अन्य वीडियो में बरैया सवर्ण महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बातें कहते दिखाई दे रहे हैं।

इन वीडियो को लेकर मप्र की सियासत गरमा गई थी। भाजपा की सरकार ऐसे बनेगी मैंने सोचा ही नहीं था मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने तो सोचा ही नहीं था कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार इस तरह बन जाएगी, लेकिन कमल नाथ ने जब वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया और अपने विधायकों की कोई बात नहीं सुनी तो सरकार गिरने का रास्ता अपने आप तय हो गया था। हमारी भांडेर से प्रत्याशी रक्षा सिरोनिया भांडेर के विकास कार्यो के लिए जब भी कमल नाथ के पास जातीं तो दरवाजा बंद कर दिया जाता। ऐसे में रक्षा ने भी सोचा कि जो सरकार विकास न कर सके तो उस सरकार में नहीं रहना। वे इस्तीफा देकर सवा साल में फिर जनता की अदालत में आ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.