Move to Jagran APP

Maharashtra Political Crisis: संजय राउत के कंधे पर बंदूक रख निशाना साध रही NCP- बागी विधायक दीपक केसरकर

Maharashtra Political Crisis शिवसेना सांसद संजय राउत को नेशनल कांग्रेस पार्टी का शिकार बताते हुए बागी विधायक दीपक केसरकर ने आज कहा कि राउत के कंधे पर बंदूक रखकर निशाना साध रही एनसीपी। बता दें कि एकनाथ शिंदे ने पार्टी में बगावत कर दी है।

By Monika MinalEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 04:22 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 04:22 PM (IST)
Maharashtra Political Crisis: संजय राउत के कंधे पर बंदूक रख निशाना साध रही NCP- बागी विधायक दीपक केसरकर
संजय राउत के कंधे पर बंदूक रख निशाना साध रही NCP- बागी विधायक दीपक केसरकर

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने सोमवार को संजय राउत पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि शरद पवार के इशारे पर राउत काम कर रहे हैं और वे पार्टी खत्म कर देंगे। केसरकर ने कहा, 'शरद पवार के आदेश पर पार्टी को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं संजय राउत। नेशनल कांग्रेस पार्टी के नेता राउत के कंधे पर बंदूक रखकर फायरिंग कर रहे हैं। महाराष्ट्र को ऊपर लाने तक हम खत्म नहीं होंगे, हम नही रुकेंगे और न पीछे हटेंगे। नारायण राणे और राज ठाकरे जो कहना चाहते हैं कह सकते हैं। उद्धव ठाकरे जरूर जीतेंगे। मैं शिवसेना में था और पार्टी में ही रहूंगा।'

loksabha election banner

केसरकर का राउत पर निशाना

शिंदे गुट की ओर से इन दिनों प्रेस से बात कर रहे विधायक दीपक केसरकर ने रविवार को भी संजय राउत को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि उनके जैसा प्रवक्ता जिस दल को मिले वह कभी आगे नहीं जा सकता। एक दिन पहले भी केसरकर ने कहा था कि विद्रोही विधायकों अपने नेता शिंदे के आदेश पर हैं, नहीं तो शिवसैनकों को मुंहतोड़ जवाब देने उन्हें भी आता है। उन्होंने यह भी कहा था कि राजनीतिक घटनाक्रम के खत्म होने के बाद शिवसैनिकों को जवाब दिया जाएगा। 

शिवसेना रैली को दहिसर में राउत ने किया था संबोधित 

रविवार को राउत ने उपनगर दहिसर की शिवसेना रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर महाराष्ट्र के विभाजन का मुद्दा उठाते हुए कहा कि भाजपा महाराष्ट्र को तोड़ना चाहती है। राउत ने विद्रोही विधायकों से एक बार फिर कहा कि वे इस्तीफा दें और फिर अपने दम पर चुनाव लड़ें। इससे पहले, भी राउत ने कहा था कि शिवसैनिकों में आग है जो भड़क रही है। यह भड़कती रहनी चाहिए। विद्रोहियों के समर्थक भी देने लगे मुहंतोड़ जवाब अब विद्रोही विधायकों के समर्थक भी शिवसेना को मुंहतोड़ जवाब देने लगे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.