Move to Jagran APP

संबित पात्रा ने कहा- वोटबैंक के लालच में विपक्ष खेल रहा तुष्टीकरण का 20-20

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शोएब इकबाल को शामिल करने को लेकर कहा कि अरविंद केजरीवाल मुस्लिम वोटबैंक को साधने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 10 Jan 2020 08:40 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 08:40 PM (IST)
संबित पात्रा ने कहा- वोटबैंक के लालच में विपक्ष खेल रहा तुष्टीकरण का 20-20
संबित पात्रा ने कहा- वोटबैंक के लालच में विपक्ष खेल रहा तुष्टीकरण का 20-20

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। शोएब इकबाल को पार्टी में शामिल करने पर भाजपा ने आप को आड़े हाथों लिया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शोएब इकबाल के खिलाफ आपराधिक मामलों और उनके बेटे मोहम्मद इकबाल के शरीयत की वकालत करने के बयान का हवाला देते हुए कहा कि वोटबैंक की खातिर आप ने तुष्टीकरण की सारी सीमाएं लांघ रही है।

loksabha election banner

वोटबैंक की खातिर विपक्ष तुष्टीकरण की सीमाएं लांघ रही

पात्रा के अनुसार आप ही नहीं, कांग्रेस, टीएमसी, एएआइएमआइएम, सपा, बसपा और वामपंथी पार्टियां मुसलमान भाइयों को भडका कर पूरे देश में हिंसा और आगजनी का माहौल बना रही है। पात्रा ने इसे 'वोटबैंक के लालच में विपक्ष तुष्टिकरण का 20-20 मैच' बताया।

मुस्लिम वोटबैंक को साधने के लिए केजरीवाल किसी भी हद तक जा सकते हैं

कांग्रेस के पूर्व विधायक शोएब इकबाल को आप में शामिल किये जाने पर भड़की भाजपा ने हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि इससे साफ हो गया है कि अरविंद केजरीवाल मुस्लिम वोटबैंक को साधने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये वही शोएब इकबाल हैं, अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहते थे, जिस पर हत्या, डकैती जैसे गंभीर आरोप हैं। इसके साथ ही शोएब इकबाल के बेटे मोहम्मद इकबाल ने शरीयत की पैरवी करने का भाषण दिया था।

कांग्रेस-वामपंथियों के खिलाफ ममता का बयान वोटबैंक बचाने की कोशिश

भाजपा प्रवक्ता के अनुसार वोटबैंक की राजनीति के लिए विपक्ष की आपसी कलह सामने आने लगी है। पश्चिम बंगाल में हिंसा के लिए कांग्रेस व वामपंथियों को जिम्मेदार ठहराने और सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्ष की बैठक का बहिष्कार करने के ममता बनर्जी के बयान का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ये सारे चचरे-ममरे भाई-बहन आज एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे हैं।

ममता ने पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोटबैंक का बंटवारा रोकने के लिए झोंक दी पूरी ताकत

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में मुस्लिम वोटबैंक का बंटवारा रोकने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा ने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को सत्ता में आने के बाद पेंशन देने के सपा नेताओं के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है।

पात्रा ने शहीद का दर्जा देने के बयान पर प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

भाजपा ने सीएए के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन में मारे गए लोगों को शहीद का दर्जा देने के बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी आड़े हाथों लिया। कांग्रेस की शहादत की परिभाषा बताते हुए संबित पात्रा ने कहा कि वह सेना प्रमुख विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहती है, लेकिन जो लोग आगजनी कर रहे हैं, उन्हें शहीद करती है।

दंगाइयों से मिलने का तो समय है, लेकिन कोटा नहीं जा सकतीं

उन्होंने प्रियंका गांधी को कोटा जाने की चुनौती देते हुए कहा कि उनके पास दंगाइयों के साथ मुलाकात का समय है, लेकिन कोटा की उन माओं से मिलने का समय उनके पास नहीं है जिनके नौनिहाल लगातार काल के गाल में समा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.