Move to Jagran APP

भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर महराजगंज में सड़क जाम Gorakhpur News

महराजगंज में जिला पंचायत सदस्य के पुत्र जितेंद्र यादव की हत्‍या में परिजनों ने भाजपा विधायक पर आरोप साजिश रचने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 05:01 PM (IST)
भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर महराजगंज में सड़क जाम Gorakhpur News
भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर महराजगंज में सड़क जाम Gorakhpur News

महराजगंज, जेएनएन। महराजगंज में जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के हिस्ट्रीशीटर पुत्र जितेंद्र यादव के शव का अंतिम संस्कार अभी तक नहीं हो सका है। परिजन भाजपा विधायक के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़े हैं। जिला पंचायत सदस्य की पत्नी बबिता यादव का कहना है कि पुलिस द्वारा जबरिया तहरीर बदलवाकर विधायक का नाम हटवाया गया। जब तक विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हो जाता। तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

loksabha election banner

नौ दिसंबर को हुई थी हत्‍या

नौ दिसंबर को जितेंद्र यादव की गांव के बाहर चौराहे के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देते हुए बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए थे। घटना के बाद पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिजनों ने इसके लिए भाजपा विधायक को जिम्मेदार ठहराया था। उनका कहना था कि विधायक ने साजिश रचकर जितेंद्र यादव की हत्या कराई है। यहां तक कि मंगलवार को पोस्‍टमार्टम हाउस से शव मिलने के बाद परिजनों ने अपनी इसी मांग को लेकर फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर स्थित त्रिमुहानी पुल के पास भी जाम लगा दिया था। इस दौरान पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ल ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वास देकर जाम समाप्त कराया था।

आश्‍वासन देने के बाद भी पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

बुधवार सुबह जब परिजन पुलिस से विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमे की कापी मांगने लगे तो पुलिस निरुत्तर हो गई। बरगदवा हरैया गांव में फरेंदा के पूर्व विधायक विनोद मणि त्रिपाठी सहित विभिन्न दलों के नेता भी पहुंचे हैं। उनका कहना है कि पुलिस सत्‍ता पक्ष के दबाव में काम कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.