Move to Jagran APP

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- क्‍या सोनिया या राहुल गांधी ने सरदार पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा की प्रशंसा की?

मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने पर आपत्ति को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला है। प्रसाद ने कहा है कि क्या सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने कभी केवड़ि‍या में सरदार वल्लभभाई पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा की प्रशंसा की है?

By Arun kumar SinghEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 05:59 PM (IST)
रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर किया पलटवार, कहा- क्‍या सोनिया या राहुल गांधी ने सरदार पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा की प्रशंसा की?
केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद

 नई दिल्‍ली, एजेंसी। गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम करने पर सियासत गर्मा गई है। मोटेरा स्टेडियम का नाम बदलने पर आपत्ति को लेकर केंद्रीय मंत्री और वरिष्‍ठ भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि क्या सोनिया गांधी या राहुल गांधी ने कभी केवडिया में सरदार वल्लभभाई पटेल की दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा की प्रशंसा की है? क्या उन्होंने इसका दौरा किया है? और क्या कहा जा सकता है ?

loksabha election banner

ज्ञात हो कि अहमदाबाद में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को मोटेरा स्‍टेडियम में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का उद्घाटन किया। इसके बाद कांग्रेस ने प्रहार किया। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद स्थित सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम रखा गया है, क्या यह सरदार पटेल का अपमान नहीं हैं? सरदार पटेल के नाम पर मत मांगने वाली भाजपा अब सरदार साहब का अपमान कर रही हैं। गुजरात की जनता सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगी।

स्‍टेडियम का नाम बदलने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी भाजपा पर हमला बोला है। उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है कि गुजरात की अस्मिता को ललकारा है भाजपा ने ! जान लें, सरदार पटेल का नाम मिटा न तो नरेंद्र मोदी बड़े हो सकते और न ही सरदार पटेल की अमर ख्याति छोटी होगी। और देश के राष्ट्रपति ने ऐतराज क्यों नही किया? वो इस कुकृत्य में भागीदार क्यों बने?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.