Move to Jagran APP

राहुल गांधी ने छात्रों के साथ दिखाया फिटनेस का दम, 9 सेंकड में लगाए 13 पुशअप्‍स

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी का जो वीडियो सामने आया है उसमें कांग्रेस नेता ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा।

By Arun kumar SinghEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 04:10 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 05:29 PM (IST)
राहुल गांधी ने छात्रों के साथ दिखाया फिटनेस का दम,  9 सेंकड में लगाए 13 पुशअप्‍स
कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के दक्षिण के दौरे में नए-नए रूप देखने को मिल रहे हैं।

 कन्‍याकुमारी, एएनआइ। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी के दक्षिण के दौरे में नए-नए रूप देखने को मिल रहे हैं। पहले उन्‍होंने केरल में मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी की और सिक्‍स पैक एब्‍स दिखाए। सोमवार को राहुल गांधी ने तमिलनाडु के दौरे में कन्याकुमारी में रोड शो निकाला। इसके बाद राहुल गांधी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

loksabha election banner

कन्‍याकुमारी के मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल गांधी ने स्‍कूल में शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया। 

इसी दौरान राहुल गांधी एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नजर आए। राहुल ने यहां पर स्‍कूली छात्रों से संवाद किया। इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया। आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप किए। 

राहुल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें कांग्रेस नेता ने 9 सेंकड में नॉनस्टाप 13 पुशअप्स किए। राहुल गांधी ने पहले पुशअप लगाए और उसके बाद छात्रा से एक हाथ से पुश-अप लगाने को कहा। राहुल गांधी ने खुद भी एक हाथ से पुशअप किए। राहुल ने जिस छात्रा के साथ पुशअप्स चैलेंज किया, वह दसवीं की छात्रा है और उसका नाम मेरोलिन शेनिघा है। 

ज्ञात हो कि पिछले दिनों केरल में राहुल गांधी मछुआरों के साथ समुद्र में गए थे, जहां मछुआरों से उनकी समस्याओं को जाना। साथ ही राहुल समुद्र में मछुआरों के साथ तैरते हुए नजर आए। राहुल की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें उनके  सिक्स पैक एब्स दिखाई दे रहे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.