Move to Jagran APP

मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- ये तक पता नहीं कब कौनसी फसल बोई और काटी जाती है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि राहुल को अलग-अलग फसलों के बीच का अंतर भी पता नहीं चलेगा और जब उन्हें बोया और कब काटा जाएगा।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:06 PM (IST)
मुख्तार अब्बास नकवी का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- ये तक पता नहीं कब कौनसी फसल बोई और काटी जाती है
मुख्तार अब्बास नकवी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बुधवार को कहा कि राहुल को अलग-अलग फसलों के बीच का अंतर भी पता नहीं चलेगा और जब उन्हें बोया और काटा जाएगा। नए कृषि कानूनों पर राहुल गांधी के आक्रामक होने के बारे में मीडिया से बात करते हुए, नकवी ने कहा कि किसी को पप्पू को बताना चाहिए, कि यह मम्मी जी या मनमोहन जी सरकार नहीं है कि जब संसद एक विधेयक पारित करती है, तो आप इसे लोगों के सामने फाड़ देते हैं और इसे गैर-भावना या उपद्रव कहते हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार है, जो किसानों, गरीबों और समाज के उपेक्षित वर्गों के लिए विश्वास के साथ काम करती है। इस तरह के राजनीतिक 'पाखंड' (पाखंड) के लिए हमारे फैसले नहीं बदले जाएंगे। कोई व्यक्ति जिसकी ऊपरी मंजिल खाली है, निश्चित रूप से, ऐसी बातें कहते हैं। वह समझ नहीं सकता कि हम किस तरह के मुद्दों से निपट रहे हैं। यह भी जानते हैं कि रबी और खरीफ की फसलें कब बोई और बुवाई जाती हैं और उनमें क्या होता है। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने आमने-सामने खड़े होकर COVID-19 महामारी के बीच इस देश के लोगों के सामने आने वाले सभी मुद्दों को हल करने का काम किया। नकवी ने कहा कि पीएम मोदी की 20 साल की सार्वजनिक सेवा जनता के हित में काम करने वाले लोगों के लिए एक सबक है।

आगामी बिहार विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा-जदयू गठबंधन पर अपनी टिप्पणी का विस्तार करते हुए नकवी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पार्टी का गठबंधन आसानी से सरकार बना लेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू किए गए बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार पहल करेंगे।नकवी ने पश्चिम बंगाल के हालिया अपराध के आंकड़ों पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि राज्य सत्तारूढ़ टीएमसी के अधीन एक अपराध राजधानी बन गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.