Move to Jagran APP

Lok Sabha Election Result 2019: प्रधानमंत्री मोदी को विदेशी मित्रों ने भेजी शुभकामनाएं

आ रही रुझानों से स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत बड़ी जीत मिलने जा रही है। अब उनके विदेशी मित्रों की ओर से भी शुभकामना संदेश आने शुरू हो गए हैं।

By Monika MinalEdited By: Published: Thu, 23 May 2019 02:20 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 02:30 PM (IST)
Lok Sabha Election Result 2019: प्रधानमंत्री मोदी को विदेशी मित्रों ने भेजी शुभकामनाएं
Lok Sabha Election Result 2019: प्रधानमंत्री मोदी को विदेशी मित्रों ने भेजी शुभकामनाएं

नई दिल्ली, एएनआई। भारतीय लोकसभा चुनाव पर आ रहे रुझानों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास विदेशों से बधाईयां आना शुरू हो गई है। भारत के घनिष्ठ मित्र इजरायल और श्रीलंका से ट्वीट के जरिए शुभकामना संदेश आए हैं। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहु ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी है।

prime article banner

उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'भारत के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी की शानदार जीत मैं उन्हें बधाई देता हूं! चुनाव परिणाम आपके नेतृत्व की एक और पुष्टि है और जिस तरह से आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का नेतृत्व करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच की महान दोस्ती को मजबूत करते रहेंगे और इसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।'

इसके अलावा पड़ोसी देश श्रीलंका ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई संदेश भेजी है। श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सीरीसेना ने ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, 'आपकी शानदार जीत पर बधाई और शुभकामनाएं। श्रीलंका एक बार फिर से आपके साथ मिलकर भविष्य में इस दोस्ती को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।'

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.