Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत पर ममता को दी बधाई, जानें क्‍या कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को टीएमसी की जीत पर बधाई दी है। उन्‍होंने कहा- पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर ममता बनर्जी को बधाई। पश्चिम बंगाल के विकास के लिए केंद्र सरकार हर संभव मदद जारी रखेगी।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 07:54 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 08:29 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत पर ममता को दी बधाई, जानें क्‍या कहा
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को टीएमसी की जीत पर बधाई दी है।

नई दिल्‍ली, एजेंसियां। बंगाल चुनाव के नतीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को टीएमसी की जीत पर बधाई दी है। उन्‍होंने कहा- पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर ममता बनर्जी को बधाई। केंद्र सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव मदद जारी रखेगी। 

loksabha election banner

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा है कि मैं पश्चिम बंगाल की अपनी बहनों और भाइयों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया है। बंगाल में पहले की नगण्य मौजूदगी की तुलना में अब भाजपा की उपस्थिति में काफी बढ़ोतरी हुई है। भाजपा जनता की सेवा करती रहेगी। मैं चुनावों में उत्साही योगदान के लिए पार्टी के हर कार्यकर्ता की सराहना करता हूं।

पीएम मोदी ने केरल में एलडीएफ की जीत पर सीएम पी विजयन को भी बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि मैं केरल विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पी विजयन और एलडीएफ को बधाई देता हूं। हम एक साथ काम करना जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत कोरोना महामारी को कम कर सके। पीएम मोदी ने आगे कहा कि केरल के लोगों का आभार जिन्होंने इन चुनावों में हमारी पार्टी को समर्थन किया। मैं भाजपा के मेहनती कार्यकर्ताओं की कोशिशों की सराहना करता हूं। 

पीएम मोदी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में जीत के लिए एमके स्टिालिन को भी बधाई दी। उन्‍होंने कहा- तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में जीत के लिए एमके स्टिालिन को बधाई। हम राष्ट्रीय प्रगति, क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करने और महामारी को हराने के लिए मिलकर काम करेंगे। 

पीएम मोदी ने आगे कहा- मैं तमिलनाडु के लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने एनडीए का समर्थन किया। मैं तमिलनाडु के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि हम राज्य के कल्याण की दिशा में काम करते रहेंगे और शानदार तमिल संस्कृति को आगे बढ़ाएंगे। मैं भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं की मेहनत की सराहना करता हूं।

असम के लोगों ने एनडीए के विकास के एजेंडे और राज्य में हमारी सरकार को फिर से आशीर्वाद दिया है। मैं असम के लोगों को इसके लिए धन्यवाद देता हूं। मैं एनडीए कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लोगों की सेवा में उनके अथक प्रयासों की सराहना करता हूं। मैं कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और उत्तराखंड के लोगों को विभिन्न उपचुनावों में भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देता हूं। हमारी पार्टी लोगों के कल्याण के लिए काम करती रहेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.