Move to Jagran APP

सीएम शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कमल नाथ ने कहा, जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप...

शिवराज चौहान के संक्रमित होने पर कमल नाथ ने कहा कि कभी आप इसे डरोना बताते थे और कभी सत्ता बचाने का हथियार भी बताते थे। कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे कभी कुछ कहते थे और कभी कुछ।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 04:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 05:15 PM (IST)
सीएम शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कमल नाथ ने कहा, जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप...
सीएम शिवराज के कोरोना संक्रमित होने पर कमल नाथ ने कहा, जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप...

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हो गए। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी। शिवराज चौहान के कोरोना संक्रमित की खबर आते ही उनके चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य ने लिखा कि ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। आप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रदेशवासियों की सेवा करें, ऐसी कामना करता हूँ। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने भी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है और उनकी लापरवाही पर सवाल खड़े किए हैं। 

loksabha election banner

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि शिवराज जी आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफी दुःख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। बस अफसोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे। कभी डरोना बताते थे और कभी सत्ता बचाने का हथियार भी बताते थे। कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे और कभी कुछ। हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है। सावधान रहने की आवश्यकता है। इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मजाक में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। खैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे। ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।

डॉ हर्ष वर्धन ने ली सीएम के स्वास्थ्य की जानकारी

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्विटर पर लिखा कि शिवराज जी आपने जनता की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बाबा महाकाल आपको सदैव स्वस्थ रखेंगे। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी खुद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन ने ली है। उन्होंने कहा कि आप शीघ्र स्वस्थ होकर राज्य की जनता के बीच लौटें ताकि इस संकट काल में उन्हें स्वस्थ रखने में अपनी भूमिका का निर्वहन जारी रख सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.