Move to Jagran APP

PM मोदी ने Independence Day भाषण के लिए मांगी राय, इस तरह पहुंचाएं अपना सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने भाषण के लिए जनता से राय मांगी है। इसके लिए उन्होंने बताया है कि आप किस तरह से अपना सुझाव उन तक पहुंचा सकता है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 01:57 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 01:57 PM (IST)
PM मोदी ने Independence Day भाषण के लिए मांगी राय, इस तरह पहुंचाएं अपना सुझाव
PM मोदी ने Independence Day भाषण के लिए मांगी राय, इस तरह पहुंचाएं अपना सुझाव

नई दिल्ली,प्रेट्र। इस साल भारत अपना 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर लाल किले से भाषण देंगे। अपने इस भाषण के लिए उन्होंने जनता की राय मांगी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

उन्होंने लिखा कि आपके विचार लाल किले से देश के 130 करोड़ भारतीय सुनेंगे। उन्होंने लिखा इसके लिए नमो एप पर एक ओपन फोरम बना गया है। इसके जरिए आप अपने सुझाव दे सकते हैं। 

 बता दें कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सत्ता में दोबारा आने के बाद पहला स्वतंत्रता दिवस का भाषण होगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से देश को संबोधित करते हुए पिछले चार साल में सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि भारत ने प्रौद्योगिकी, कृषि और विज्ञान जैसे क्षेत्रों में  प्रगति की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.