Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी ने स्‍वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण के लिए मांगे सुझाव

पीएम मोदी ने 15 अगस्‍त को दिए जाने वाले भाषण के लिए पिछले साल की तरह इस साल भी जनता से सुझाव मांगे हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 09:12 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 09:12 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी ने स्‍वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण के लिए मांगे सुझाव
पीएम नरेंद्र मोदी ने स्‍वतंत्रता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण के लिए मांगे सुझाव

नई दिल्‍ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले की प्राचीर से दिए जाने वाले भाषण में आपके द्वारा सुझाए गए मुद्दे शामिल हो सकते हैं। पीएम मोदी ने 15 अगस्‍त को दिए जाने वाले भाषण के लिए पिछले साल की तरह इस साल भी जनता से सुझाव मांगे हैं। आप अपने सुझाव mygov.in, नरेंद्र मोदी साइट या ऐप पर दे सकते हैं।

loksabha election banner

देश में स्‍वतंत्रता दिवस की तैयारियां शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी ने भी अपने भाषण की तैयारियां शुरू कर दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'पंद्रह अगस्त के भाषण को लेकर आपके क्या विचार और आइडिया हैं? उन्हें मेरे साथ खासतौर से बने फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर शेयर करें। आप www.mygov.in पर भी अपने सुझाव शेयर कर सकते हैं। मैं आपके सुझावों के मिलने का इंतजार करुंगा।'

सूत्रों की मानें तो पंद्रह अगस्त से पहले मोदी सरकार देश के सामने एक अलग तरीके का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी। इसके लिए सभी मंत्रालयों से उन कदमों का ब्यौरा मांगा गया है जो पीएम द्वारा 15 अगस्त को किए गए वादों को पूरा करने से जुड़ा है। सरकार के सूत्रों के मुताबिक, इस कदम के ज़रिए मोदी सरकार की कोशिश लाल किले से किए गए एलानों की जमीनी हकीकत भी पता करने की है। गौरतलब है कि अगले महीने 15 अगस्त को होने वाला भाषण वर्तमान एनडीए सरकार के मुखिया के तौर पर लालकिले से दिया जाने वाला नरेंद्र मोदी का आखिरी भाषण होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.