Move to Jagran APP

पीएम मोदी के इस ट्वीट को लोगों ने किया सबसे ज्यादा LIKE और रिट्वीट, विराट कोहली भी दौड़ में शामिल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस साल जो ट्वीट किए गए हैं उन सभी में से सबसे ज्यादा जिस ट्वीट को रिट्वीट किया गया है वह गोल्डन ट्वीट बन गया है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:55 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:55 AM (IST)
पीएम मोदी के इस ट्वीट को लोगों ने किया सबसे ज्यादा LIKE और रिट्वीट, विराट कोहली भी दौड़ में शामिल
पीएम मोदी के इस ट्वीट को लोगों ने किया सबसे ज्यादा LIKE और रिट्वीट, विराट कोहली भी दौड़ में शामिल

नई दिल्ली, आइएएनएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव रहते हैं ये तो हम सभी जानते हैं। कोई भी मुद्दा हो या कोई भी पर्व हो वह ट्वीट करके देशवासियों को शुभकामनाएं देते ही रहते हैं। साल 2019 में भी उन्होंने कई सारे ट्वीट किए लेकिन, लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद किया गए उनके ट्वीट को सबसे ज्यादा रिट्वीट और सबसे ज्यादा लाइक किया गया इसी के साथ उनका ये भारत का गोल्डन ट्वीट बन गया है। एक माइक्रोबलॉगिंग साइट ने सोमवार को ये बात कही। इसके अलावा विराट कोहली द्वारा एमएस धौनी को उनके जन्मदिन पर किया गया ट्वीट को लोगों ने सबसे ज्यादा रिटवीट किया। 

loksabha election banner

धौनी के जन्मदिन पर विराट ने दी थी अनोखी बधाई

धौनी के जन्मदिन पर कोहली ने दोनों की तस्वीर साक्षा करते हुए बहुत ही भावुक ट्वीट किया। ये क्षण भारतीय क्रिकेट फैन के लिए बेहद खास रहा। इसी के साथ तमिल मनोरंजन इंडस्ट्री ने भी इस साल लोगों के दिलों पर राज करना जारी रखा। अभिनेता विजय (@actorvijay) ने अपनी फिल्म #bigil के पोस्टर को साझा करते हुए ट्वीट किया इसी के साथ मनोरंजन क्षेत्र में ये सबसे अधिक रिट्वीट प्राप्त करने वाला ट्वीट बन गया। साथ ही कुल मिलाकर कमेंट के साथ सबसे अधिक रिट्वीट प्राप्त करने वाला ट्वीट भी बन गया।

इस साल छाएं रहे ये हैशटैग भी

इसी के साथ इस साल # loksabhaelections2019 हैशटैग के बारे में सबसे अधिक ट्वीट किया गया। इसके बाद #chandrayaan2, #cwc19, #pulwama और # Article370 इस साल भारत के लिए सबसे रोमांचक घटनाओं में शामिल रहे। अंतरिक्ष अन्वेषण में भारत के योगदान पर प्रकाश डालने के साथ ही दुनिया ने भी इससे जुड़े हर विकास पर प्रतिक्रिया देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

 राजनीति में सबसे अधिक उल्लेखित ट्वीटर हैंडल में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ट्विटर पर नेता के रूप में उभरे, इसके बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.