Move to Jagran APP

विवाह के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो, कार्ड के चलते पीएम मोदी ने दी बधाई

सूरत की एक शादी का कार्ड आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, मजे की बात यह है कि शादी के कार्ड के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नवदंपत्ती को बधाईयां भेजी है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 08:32 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 02:16 PM (IST)
विवाह के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो, कार्ड के चलते पीएम मोदी ने दी बधाई
विवाह के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो, कार्ड के चलते पीएम मोदी ने दी बधाई

अहमदाबाद,जेएनएन । सूरत की एक शादी का कार्ड आजकल सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, मजे की बात यह है कि शादी के कार्ड के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नवदंपत्ती को बधाईयां भेजी है। दरअसल सूरत के पोखरणा परिवार ने विवाह के कार्ड पर देवताओं की जगह राफेल फाइटर जेट की फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर इस डील को देश के लिए जरुरी बताया है।

loksabha election banner

शादी का स्वागत समारोह गत 17 जनवरी को सूरत में हुआ, इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी के कार्यालय से एक मेल आया जिसने पोखरणा परिवार की खुशियों को चार चांद लगा दिया। पीएम मोदी ने डॉ बबीता प्रकाश पोखरणा को संबोधित करते हुए लिखा कि विवाह के कार्ड पर राफेल का फोटो व उससे जुडी जानकारी छापकर आपने मेहमानों को इस मुद्दे पर जागरुक किया है जो आपके देश प्रेम को दर्शाता है, यह मुझे भी देश के लिए कडी मेहनत करने को प्रेरित करेगा।

युवराज व साक्षी अग्रवाल के विवाह के बाद रिसेप्शन कार्ड पर राफेल से जुडी कई बातें लिखी हैं। शांत रहो, मोदी पर विश्वास रखो टैगलाइन के साथ कार्ड पर राफेल की कीमत का आंकलन, उसके हथियारों से सुसज्ज होने, पहले से 20 प्रतिशत सस्ता होने, सौदा 58 हजार करोड का जबकि घोटाले का आरोप एक लाख 30 हजार करोड का बताने पर कांग्रेस को जवाब देने का प्रयास किया गया है। कार्ड पर लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष उच्चतम न्यायालय के संतुष्ट होने के बाद भी आरोप लगा रहे हैं जबकि यूपीए सरकार इस सौदे को 11 साल तक लटकाए रखी लेकिन मोदी ने आते ही इसे हरी झंडी दे दी।

गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर जिले के सोडा बावडी गांव के भंवर सोनी ने भी अपनी पोती के विवाह के कार्ड पर यह संदेश छपवा दिया था कि नवदंपत्ति को विवाह के आशीर्वाद के रूप में अगले चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को ही जीत दिलाने के लिए मतदान करें। कार्ड के ऊपर ही यह संदेश होने से मेहमानों को दुल्हा दुल्हन के नाम व तिथि के साथ यह संदेश स्पष्ट रूप से पढने में आता था। इसके अलावा एक व्यक्ति ने अपने शादी के कार्ड पर राफेल के संबंध में जानकारी छापकर विपक्ष के हर हमले का जवाब देने का प्रयास किया था। 

 मेडिसन स्क्वॉयर जैसा जलसा सूरत में

गत लोकसभा चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशों दौरों के दौरान अमरीका के मेडिसन स्क्वॉयर की सभा यादगार बन गई थी। आगामी 30 जनवरी को सूरत के इंडोर स्टेडियम पर भी ऐसा ही कार्यक्रम करने की तैयारी की जा रही है। इसमें मोदी रिवॉल्विंग स्टेज से 15 हजार पेशेवर युवाओं को संबोधित करेंगे। इनमें डॉक्टर, इंजीनियर, वकील, पत्रकार,सीए आदि शामिल होंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.