Move to Jagran APP

सिद्धू के बयान पर ओम बिरला बोले, सदन के भीतर और बाहर के सभी प्रतिनिधि करें सकारात्मक बातें

भाजपा ने सिद्धू पर करारा हमला किया है। इसके साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सिद्धू के बयान पर कहा कि यह अपेक्षा की जाती है कि सदन के भीतर और बाहर के सभी प्रतिनिधि सकारात्मक बातें कहें।

By Dhyanendra Singh ChauhanEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 05:29 PM (IST)
सिद्धू के बयान पर ओम बिरला बोले, सदन के भीतर और बाहर के सभी प्रतिनिधि करें सकारात्मक बातें
नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर सियासी बवाल

नई दिल्ली, एएनआइ। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है। सिद्धू के इस बयान के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। भाजपा ने सिद्धू पर करारा हमला किया है। इसके साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सिद्धू के बयान पर कहा कि यह अपेक्षा की जाती है कि सदन के भीतर और बाहर के सभी प्रतिनिधि सकारात्मक बातें कहें। सभी प्रतिनिधियों को मानना चाहिए कि हमारा देश सर्वोच्च है और कोई भी देश हमारे देश से ऊपर नहीं है।

loksabha election banner

शनिवार सुबह नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के करतारपुर गुरुद्वारे पहुंचे। इस दौरान पाकिस्तानी अधिकारी द्वारा सिद्धू का स्वागत करने का एक कथित वीडियो वायरल हो गया है जिसमें कांग्रेस नेता सिद्धू को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि इमरान खान उनके लिए एक 'बड़ा भाई' हैं और वह उनसे बहुत प्यार करते हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई बड़े नेताओं ने साधा निशाना

सिद्धू के इसी बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा समेत कई बड़े नेताओं ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज सिद्धू ने इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है।'

यह भी पढ़ें: करतारपुर जाने में पाकिस्‍तान ने सिख श्रद्धालुओं को दस दिन की पूर्व सूचना से राहत दी, 30 नवंबर तक ही छूट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.