Move to Jagran APP

आरक्षण को लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन, मंत्री ने ग्रामीणों को दिलाया भरोसा

Garhwa News समाज के लोगों ने मंत्री से कहा कि आपसे उम्मीद हैं कि पिछड़े वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण और वैश्य आयोग के गठन को लेकर मुख्यमंत्री से बातें करें। ताकि हम पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण मिल सके। मंत्री ने कहा

By Madhukar KumarEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 05:36 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 08:49 AM (IST)
आरक्षण को लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन, मंत्री ने ग्रामीणों को दिलाया भरोसा
आरक्षण को लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन, मंत्री ने ग्रामीणों को दिलाया भरोसा

गढ़वा, जागरण संवाददाता। पिछड़ा वर्ग को आरक्षण दिलाने के उद्देश्य से वैश्य मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल ने सूबे के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर से मिलकर आवेदन सौंपा। वैश्य मोर्चा के लोगों ने मंत्री से कहा कि सभी लोगों आरक्षण दिया जा रहा हैं। लेकिन वैश्य लोगों को आरक्षण नहीं मिल रहा है। वैश्य समाज द्वारा लगातार आवाज उठाया जा रहा हैं, लेकिन हमलोगों के आवाज को दबा दिया जाता है।

loksabha election banner

समस्या का जल्द होगा समाधान-मंत्री

समाज के लोगों ने मंत्री से कहा कि आपसे उम्मीद हैं कि पिछड़े वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण और वैश्य आयोग के गठन को लेकर मुख्यमंत्री से बातें करें। ताकि हम पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण मिल सके। मंत्री ने कहा कि हेमंत सरकार वादा करने में नहीं बल्कि उस वादे को धरातल पर पूर्ण करने में विश्वास करती हैं। राज्य के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचे और हर किसी की समस्याओं का समाधान हो।

मंत्री ने दिया आश्वासन

मंत्री ने कहा कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से बात करूंगा। पिछड़ा वर्ग के लोगों को आरक्षण दिलाने का काम करूंगा। मंत्री से मिलने वाले में वैश्य मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष महेश्वर साहू, वरीय उपाध्यक्ष संजीव चौधरी, झामुमो के केंद्रीय कार्य समिति सदस्य सह विधायक प्रतिनिधि कंचन साहू, प्रधान महासचिव वीरेंद्र कुमार, इंदु भूषण गुप्ता सहित कई लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.