अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजे जा रहे रंग-बिरंगे आईने

अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आईने भेजे जा रहे हैं। भाजपा के कई नेता उन्हें रंग-बिरंगे आईने भेज चुके हैं।

Neel RajputPublish: Sat, 25 May 2019 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 09:55 AM (IST)
अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भेजे जा रहे रंग-बिरंगे आईने

रायपुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ में आईना पॉलिटिक्स अब रिवर्स गियर में आ गई है। लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को आईना भेजकर सुर्खियों में आए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब भाजपा और जकांछ नेताओं ने आईना भेजे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सीएम बघेल को आईना देखने की सलाह दी तो उससे दो कदम आगे बढ़कर भाजपा नेता ओपी चौधरी ने आईना भेज दिया।

आईना भेजने की शुरुआत शुक्रवार सुबह जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने की। उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल को गुलाबी आईना भेजकर ट्वीट कियाउम्मीद है इसमें आपको अपनी सरकार की सही तस्वीर, जो पाटन समेत प्रदेश की जनता ने कल दिखा दी है, दिखाई देगी। वहीं ओपी चौधरी ने ट्वीट किया- मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ी स्मार्ट आईना भेज रहा हूं। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सिर्फ दो सीट मिली हैं। इससे आपको और आपकी पार्टी को तत्काल आईना देखने की जरूरत है, अगर आप देख पाएं तो। आईने के दूसरे कोण को देखेंगे तो प्रदेश का परिदृश्य साफ नजर आएगा।

चौधरी ने लिखा, आईने में आपको छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार का अहंकार और उस अहंकार को नकारती हुई जनता-जनार्दन साफ-साफ नजर आएगी। आईने में विधानसभा चुनाव के दौरान आप लोगों द्वारा बांटे गए घोषणा-पत्र की वन पेज पंफ्लेट को हाथों में लिये हुए लोग नजर आएंगे। उसमें पूर्ण कर्जमाफी की आस लगाए किसान दिखेंगे, 2500 रुपये मासिक की आस लगाए हुए युवा साथी दिखेंगे। एक हजार और 1500 रुपये पेंशन की उम्मीद में बुजुर्ग दिखेंगे। शराबबंदी और महिला समूह ऋण की माफी की मांग उठाती बहनें नजर आएंगी। प्रत्येक राशनकार्ड पर घोषणापत्र अनुसार 35 किलो चावल की मांग कर रहे गरीब परिवार दिखेंगे। सभी कर्मचारी साथी स्वयं को छला हुआ,मायूस नजर आएंगे।

आईने में कर्ज से लदी बदहाल कांग्रेस सरकार दिखाई देगी। आईने में सबसे वीभत्स बदले की राजनीति की तस्वीरें दिखाई देंगी। जनता ने आपको जनमत, विकास के लिये दिया था,न की बदले और रंजिश की राजनीति करने के लिये। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि रमन खुद तो आईना देखें, क्योंकि आईना कभी झूठ नहीं बोलता। रमन को अपने 15 साल के मुख्यमंत्री के कार्यकाल के कुशासन, भ्रष्टाचार, वादा खिलाफ की झलक आईने में दिख जाएगी। नान घोटाला, अंतागढ़ टेपकांड, अगस्ता हेलीकॉप्टर घोटाला, चिटफंड घोटाले का दंस उन्हें अपने चेहरे पर दिखेगा।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By Neel Rajput

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept