Move to Jagran APP

नवाब मलिक ने फिर किया समीर वानखेड़े पर निजी हमला, निकाह की तस्वीर शेयर कर लिखा...

काफी दिनों से लगभग हर दिन मलिक वानखेड़े को लेकर कोई ना कोई खुलासा करते हुए नजर आते हैं। अब नवाब मलिक ने एक बार फिर से वानखेड़े को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक फोटो शेयर कर दावा किया है कि यह फोटो वानखेड़े के निकाह की है।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 09:49 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 12:53 PM (IST)
नवाब मलिक ने फिर किया समीर वानखेड़े पर निजी हमला, निकाह की तस्वीर शेयर कर लिखा...
नवाब मलिक ने समीर दाऊद वानखेड़े कहकर बुलाया

नई दिल्ली, एजेंसी। एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने समीर पर कई आरोप लगाए हैं। पिछले काफी दिनों से लगभग हर दिन वो वानखेड़े को लेकर कोई ना कोई खुलासा करते हुए नजर आते हैं। अब नवाब मलिक ने एक बार फिर से वानखेड़े को लेकर ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने एक फोटो शेयर कर दावा किया है कि यह फोटो वानखेड़े के निकाह की है।

loksabha election banner

उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन दिया है, 'निकाह नामा पर साइन करते हुए समीर दाऊद वानखेड़े की तस्वीर।' इसके साथ उन्होंने समीर वानखेड़े के निकाह नामा की फोटो भी शेयर की है। एक अन्य ट्वीट में मलिक ने लिखा- कबूल है, कबूल है, कबूल है... यह क्या किया तूने समीर दाऊद वानखेड़े।

बता दें कि मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि समीर मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने यूपीएससी परीक्षा पास करने के बाद अनुसूचित जाति (एससी) कैटेगरी में नौकरी हासिल की है। उनका आरोप है कि इसके लिए समीर वानखेड़े ने जाति प्रमाण पत्र समेत जाली दस्तावेज भी बनवाए हैं। उधर, समीर वानखेड़े के पिता नवाब मलिक के खिलाफ उनके, उनके परिवार और उनकी जाति को लेकर कथित तौर पर 'झूठी एवं अपमानजनक' टिप्पणी करने के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा चुके हैं।

इससे पहले नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह केपी गोसावी और एक इन्फार्मर के बीच की एक कथित वाट्सऐप चैट शेयर कर वानखेड़े पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि चैट में काशिफ खान का भी जिक्र किया गया है। उन्होंने सवाल उठाया था कि क्रूज ड्रग्स मामले में काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की गई। मलिक ने समीर वानखेड़े और काशिफ खान के संबंधों पर भी सवाल खड़े किए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.