Move to Jagran APP

Article 370 : गोरखपुर में राष्‍ट्रीय गोष्ठी 26 को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद Gorakhpur news

अनुच्‍छेद 370 समाप्त करने पर जनविश्वास हासिल करने के लिए भाजपा की ओर से 26 सितंबर को गोखपुर में प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। गोष्‍ठी में संबित पात्रा भी मौजूद रहेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 08:53 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:40 PM (IST)
Article 370 : गोरखपुर में राष्‍ट्रीय गोष्ठी 26 को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद Gorakhpur news
Article 370 : गोरखपुर में राष्‍ट्रीय गोष्ठी 26 को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद Gorakhpur news

गोरखपुर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 एवं 35-A समाप्त करने के फैसले पर जनविश्वास हासिल करने के लिए भाजपा की ओर राष्ट्रीय एकता जनजागरण अभियान के तहत 26 सितंबर को प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। गोष्ठी में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा मौजूद रहेंगे।

loksabha election banner

इस आयोजन को सफल बनाने के लिए भाजपा की जिला व महानगर पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक आयोजित हुई। बैठक में शहर के प्रबुद्ध लोगों को निमंत्रित करने का निर्णय  लिया गया। इसके लिए टीम का गठन भी किया गया। महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव व जिलाध्यक्ष जनार्दन तिवारी ने प्रमुख कार्यकर्ताओं को टोली बनाकर लोगों को आमंत्रित करने का दायित्व सौंपा।

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर का पुर्नगठन राष्ट्रहित में साहसिक एवं ऐतिहासिक कदम है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत इतना शक्तिशाली देश बन चुका है कि आज अमेरिका जैसे देश के राष्ट्रपति भी कश्मीर मामले में हस्तक्षेप ना करके नरेंद्र मोदी के फैसले पर अपना भरोसा जता रहे हैं। मीडिया प्रभारी बृजेश मणि मिश्र ने बताया कि 26 सितंबर को 12 बजे गोरखपुर क्लब में गोष्ठी आयोजित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.