Move to Jagran APP

सांसद लोकसभा में बोले, मुरादाबाद- काशीपुर- रामनगर- पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर

सांसद डा. एसटी हसन लोकसभा में बोले मुरादाबाद-काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर है। भारी ट्रैफिक के लिए जर्जर और खतरनाक बताया बनवाने की मांग की।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 02:08 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 02:08 PM (IST)
सांसद लोकसभा में बोले, मुरादाबाद- काशीपुर- रामनगर- पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर
सांसद लोकसभा में बोले, मुरादाबाद- काशीपुर- रामनगर- पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर

मुरादाबाद, जेएनएन। सांसद डा. एसटी हसन ने मुरादाबाद- काशीपुर मार्ग (ठाकुरद्वारा क्षेत्र) स्थित ढेला नदी के पुल का मुद्दा लोकसभा में उठाया। सांसद लोकसभा में बोले, मुरादाबाद-काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल को जोडऩे वाला ढेला पुल जर्जर है। इस पुल को भारी ट्रैफिक के लिए जर्जर और खतरनाक बताकर सरकार से बनवाने की मांग की।

loksabha election banner

रोजाना हजारों की संख्या में पर्यटक आते-जाते हैं राजाजी नेशनल जिम कार्बेट पार्क

सांसद ने शून्य काल में पर्यटन, कारोबार और सुरक्षित सफर के लिए पुल की हालत का वर्णन स्पीकर के सामने किया। यह जानकारी दी कि इस पुल से राजाजी नेशनल जिम कार्बेट पार्क में हजारों की संख्या में पर्यटक रोजाना आते-जाते हैं। मुरादाबाद और उत्तराखंड को जोडऩे में ढेला नदी का पुल महत्वपूर्ण भूमिका में है। इससे होकर हर दिन सैकड़ों की संख्या में वाहन गुजरते हैं।

औद्योगिक इलाके के भारी वाहनों का यातायात इसी रूट से होता है, पुल संकरा और पूरी तरह से कमजोर

कहा ठाकुरद्वारा क्षेत्र के औद्योगिक इलाके से भारी वाहनों का यातायात इसी रूट से होता है। पुल संकरा और पूरी तरह से कमजोर हो चुका है। ऐसे में अगर समय रहते दूसरे और मजबूत पुल का निर्माण नहीं हुआ तो दिक्कत हो सकती है।

ढेला नदी के इस पुल को पार करके वाहन काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल की सड़क पर आते-जाते हैं

सांसद का कहना है कि ढेला नदी के इस पुल को पार करके वाहन काशीपुर-रामनगर-पौड़ी गढ़वाल की सड़क पर आते-जाते हैं। यह मार्ग अति व्यस्त और भारी यातायात वाला है। इसलिए सरकार पुल की जर्जर हालत का संज्ञान ले और समय रहते कदम उठाए जाएं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.