Move to Jagran APP

MP Politcs: पीएम मोदी के विमान की झूठी तस्वीर पर जीतू पटवारी घिरे तो हटा ली पोस्ट

पिछले दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का विमान बताते हुए एक विमान की तस्वीर पोस्ट की थी। वह तस्वीर झूठी निकली तो पटवारी को बैकफुट पर आना पड़ा।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 07:40 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 07:40 PM (IST)
MP Politcs: पीएम मोदी के विमान की झूठी तस्वीर पर जीतू पटवारी घिरे तो हटा ली पोस्ट
MP Politcs: पीएम मोदी के विमान की झूठी तस्वीर पर जीतू पटवारी घिरे तो हटा ली पोस्ट

भोपाल, राज्‍य ब्‍यूरो। मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पीएम नरेंद्र मोदी से संबंधित एक ट्वीट पर विवादों में घिर गए हैं। पिछले दिनों उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का विमान बताते हुए एक विमान की तस्वीर पोस्ट की थी। वह तस्वीर झूठी निकली तो पटवारी को बैकफुट पर आना पड़ा। पटवारी के ट्वीट की जब लोगों ने आलोचना शुरू की तो मध्य प्रदेश कांग्रेस के इस नेता को अपने ट्विटर एकाउंट से तस्वीर को हटाना पड़ा। जीतू पटवारी को इससे पहले भी अपने ट्वीट के कारण आलोचना सहनी पड़ी है और पार्टी की बदनामी हुई है।    

loksabha election banner

पीएम पर किया वार 

जीतू पटवारी ने कुछ दिन पहले विमान की तस्वीर के साथ टिप्पणी करते हुए लिखा था, 'रेल बिक गई, चाय का क्या। अरे भाई। पीएम साहब चाय पृष्ठभूमि से आते हैं तो क्या हुआ, हम जब उन्हें ज्यादा सुविधाएं देंगे, तभी तो वे भारत को विश्व गुरु बनाएंगे। प्रधानमंत्री के विमान के अंदर के दर्शन।' इस टिप्पणी के साथ उन्होंने विमान की तस्वीर शेयर की थी, जो बाद में झूठी निकली। इस पोस्ट को लेकर जीतू पटवारी की भाजपा कार्यकर्ताओं और मोदी समर्थकों ने घेराबंदी की तो उन्होंने तुरंत इसे हटा लिया। 

जीतू पटवारी ने दी सफाई 

जीतू पटवारी ने इस पोस्ट को लेकर दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन 'नईदुनिया' से चर्चा में सफाई दी है कि विमान का फोटो कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में प्रकाशित हुआ था और वहां से उन्होंने उसे शेयर किया था। जब गलती समझ आई तो उन्होंने तुरंत उसे हटा लिया। पटवारी ने कहा कि गलती को मानने में वह देरी नहीं करते और यह मेरी चूक हुई थी। जानबूझकर नहीं बल्कि कई समाचार पत्रों में तस्वीर प्रकाशित होने से उसे प्रामाणिक मानकर पोस्ट किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.