Move to Jagran APP

MP By Election: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का सिंधिया पर पलटवार, कहा- मैंने नहीं कहा उन्हें कुत्ता

आज पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैंने अशोकनगर की एक जनसभा में उन्हें कुत्ता कहा था। कमल नाथ ने आगे कहा कि मैंनें सिंधिया को कुत्ता नहीं कहा था और न ही मैं कभी ऐसा कहूंगा।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 04:40 PM (IST)
MP By Election: पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का सिंधिया पर पलटवार, कहा- मैंने नहीं कहा उन्हें कुत्ता
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि हां मैं जनता का कुत्ता हूं

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश में तीन नंवबर को 28 सीटों पर उपचुनाव है। प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन है। प्रदेश में तीखी बयानबाजी का दौर चल रहा है। शनिवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमल नाथ द्वारा उन्हें कुत्ता कहे जाना का आरोप लगाया था। वहीं, आज पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा कि कल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैंने अशोकनगर की एक जनसभा में उन्हें कुत्ता कहा था। कमल नाथ ने आगे कहा कि मैंनें सिंधिया को कुत्ता नहीं कहा था और न ही मैं कभी ऐसा कहूंगा।

loksabha election banner

शनिवार को मध्य प्रदेश के अशोकनगर में चुनावी जनसभा के दौरान भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ पर जमकर बरसे थे। सिंधिया ने कहा था कि कमल नाथ उन्हें कुत्ता कहते हैं। इसके आगे उन्होंने कहा कि हां, मैं कुत्ता हूं क्योंकि मैं लोगों का सेवक हूं और जनता मेरी मालिक है। एक कुत्ता अपने मालिक की रक्षा करता है। यदि कोई गलत और भ्रष्ट नीतियां लेकर आएगा तो कुत्ता उसे काट खाएगा।

परदेशी बाबू आए और कुर्सी पर बैठ गए: सिंधिया

वहीं, इसके पहले शुक्रवार को भिंड के गोहद और शिवपुरी के नरवार में आयोजित चुनावी सभा में राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम कमल नाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लेकर कहा था कि यह सिंधिया परिवार है मत भूलना। 70 साल के इतिहास में चंबल अंचल से कभी 18 से ज्यादा सीट नहीं मिली। आप लोगों ने 26 सीटें दीं। परदेशी बाबू आए, और कुर्सी पर बैठ गए। 15 माह पहले मध्य प्रदेश में नया दूल्हा राजा आया था। क्या नया दूल्हा एक बार भी आपके यहां आया।

गौरतलब है कि 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राज्य की प्रमुख पार्टियां भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता पूरे दमखम से चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने में लगे हुए हैं। इस चुनावी सरगर्मी में कई बड़े नेताओं ने कई विवादित बयान भी दिए, जिसको लेकर चुनाव आयोग ने नेताओं पर कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.