Move to Jagran APP

लगातार तीन दिन के मैराथन पूछताछ के बाद वाड्रा का फेसबुक पर छलका दर्द, कही ये बात

राबर्ट वाड्रा ने रविवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा है कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।ईडी ने बेनामी प्रापर्टी के मामले में लगातार तीसरे दिन ने आठ घंटे से अधिक पूछताछ की।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 12:47 PM (IST)
लगातार तीन दिन के मैराथन पूछताछ के बाद वाड्रा का फेसबुक पर छलका दर्द, कही ये बात
लगातार तीन दिन के मैराथन पूछताछ के बाद वाड्रा का फेसबुक पर छलका दर्द, कही ये बात

नई दिल्ली, पीटीआइ। कांग्रेस पार्टी की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा से ईडी ने लंदन में बेनामी प्रापर्टी के मामले में लगातार तीसरे दिन ने आठ घंटे से अधिक पूछताछ की। इसके बाद वाड्रा ने रविवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा है कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

loksabha election banner

वाड्रा ने इस पोस्ट में लिखा ' सुप्रभात। मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं। मैं ठीक हूं। किसी भी चीज से निपटने के लिए अनुशासित और अच्छा हूं। जिसमें मुझे फंसाया जा रहा है। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। आप सभी को रविवार और स्वस्थ सप्ताह की शुभकामनाएं।'

वाड्रा से गुरुवार को लगभग साढ़े पांच घंटे पूछताछ की गई। इसके अगले दिन शुक्रवार को लगभग 9 घंटे तक पूछताछ चली। वाड्रा ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इन्कार किया है।

बता दें कि यह मामला लंदन में 12 ब्रायनस्टन स्क्वायर पर 19 लाख पाउंड की संपत्ति की खरीद में कथित रूप से धनशोधन के आरोप से जुड़ा हुआ है। यह संपत्ति कथित तौर पर रॉबर्ट वाड्रा की कही जाती है। इस जांच एजेंसी ने अदालत से यह भी कहा था कि उसे लंदन की कई नयी संपत्तियों के बारे में सूचना मिली है जो वाड्रा की है। इनमें पचास और चालीस लाख पाउंड के दो घर और छह अन्य फ्लैट और अन्य संपत्तियां हैं।

विवादों से राबर्ट वाड्रा का पुराना नाता है। उनकी कंपनियों पर बार-बार विवादित सौदों के आरोप लगते रहे हैं। सबसे पहले 2011 में वाड्रा पर गुरुग्राम में 300 करोड़ की संपत्ति अवैध तरीके से बनाने का आरोप लगा था। यह अलग बात है कि अब पहली बार उनपर कानून का शिकंजा कसता दिख रहा है और उन्हें प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होकर बेनामी संपत्ति के आरोपों पर जवाब देना पड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.