Move to Jagran APP

Man Vs Wild: कांग्रेस का पीएम पर हमला, कहा- Pulwama attack के दौरान शूटिंग में थे व्यस्त

Man Vs Wild शो में आने को लेकर पीएम मोदी पर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि पीएम पुलवामा हमले के दौरान शूटिंग में व्यस्त थे।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 05:17 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 05:27 PM (IST)
Man Vs Wild: कांग्रेस का पीएम पर हमला, कहा- Pulwama attack के दौरान शूटिंग में थे व्यस्त
Man Vs Wild: कांग्रेस का पीएम पर हमला, कहा- Pulwama attack के दौरान शूटिंग में थे व्यस्त

नई दिल्ली, एजेंसी। लोकप्रिय शो Man Vs Wild में पीएम मोदी नजर आने वाले हैं और इसे लेकर उनपर कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि पुलवामा हमले (Pulwama terror attack) के दौरान पीएम मोदी डिस्कवरी टीवी के इस शो के शूटिंग में व्यस्त थे। गौरतलब है कि कांग्रेस ने हमले के बाद भी यह मुद्दा उठाया था कि पीएम मोदी अपने उत्तराखंड यात्रा के दौरान उस समय शूटिंग पर व्यस्त थे जब पुलवामा में सेना के 40 जवान शहीद हुए। यही नहीं उन्होंने हमले के बाद भी यह शूटिंग जारी रखी। 

loksabha election banner

शो के होस्ट बीयर ग्रिल्स ने एक वीडियो ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता शमा मोहम्मद ने कहा, 'पुलवामा में 44 CRPF के जवान शहीद हो गए, तो पीएम मोदी इस कार्यक्रम के शूटिंग में व्यस्त थे। वह इसका इतना आनंद ले रहे थे कि उन्होंने इस जघन्य घटना के बाद भी इसे जारी रखी। वे ट्रेलर में भी बेपरवाही से हंसते हुए दिख रहे हैं।'

हमले के बाद पीएम पर निशाना
गौरतलब है कि 14 फरवरी को हुए इस हमले के बाद के कुछ दिनों बाद कांग्रेस और राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष ने पीएम मोदी पर इसे लेकर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे जब इस आतंकवादी हमले में जवान शहीद हो गए।

पीएमओ ने दी सफाई
विपक्ष के हमले के बाद पीएमओ ने पीएम मोदी के इस कार्यक्रम पर स्पष्टीकरण दिया था। पीएमओ ने कहा था कि प्रधानमंत्री रुद्रपुर में एक रैली को संबोधित करने के लिए उत्तराखंड गए थे, बारिश से उनकी यात्रा बाधित हुई। उन्होंने जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में दोपहर में 3 घंटे बिताए। पीएमओ ने यह भी कहा था कि यात्रा के दौरान वे पुलवामा के घटनाक्रम की जानकारी ले रहे थे और बाद में अपनी रुद्रपुर यात्रा रद्द कर दी और बरेली के रास्ते दिल्ली लौट आए।  

यह भी पढ़ें: Man Vs Wild: जानिए कितने तूफानी हैं Bear Grylls जो कराएंगे पीएम मोदी को एडवेंचर यात्रा

यह भी पढ़ें: PM मोदी दिखेंगे डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन Vs वाइल्ड' में, बराक ओबामा भी हो चुके हैं शामिल

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.